fbpx
Monday, May 20, 2024
spot_img

10 May Ka Mithun Tarot Card: मिथुन राशि वाले निवेश सोच समझकर करें, नहीं तो हो सकता है नुकसान | Today Gemini Tarot Card Reading 10 May 2024 Friday Tarot Prediction Horoscope in Hindi


10 May Ka Mithun Tarot Card: मिथुन राशि वाले निवेश सोच समझकर करें, नहीं तो हो सकता है नुकसान

मिथुन राशि

Today Tarot Card Reading: मिथुन राशि के लिए किंग आफ स्वॉर्ड्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप नीति नियमों के पालन में पक्के बने रहेंगे. भूल चूक की वजह से हर संभव बचाव रखेंगे. दूर देश के मामलों में पहल बनाए रखेंगे. करियर व्यापार में सावधानी से काम लेंगे. विविध मामलों में लाभ प्रभावित हो सकता है. दिखावे में नहीं आएं. धूर्त लोगों की संगति से बचकर रहें. आर्थिक बजट और खर्च के प्रति गंभीरता बनाए रहेंगे. पेशेवरों का नजरिया बड़ा रहेगा. निवेश का प्रतिशत बेहतर बना रहेगा. उचित ढंग से कार्यां को आगे बढ़ाएंगे. आसपास के वातावरण पर नजर बनाए रखेंगे. नियमित कार्यां में तेजी बढ़ाएंगे. न्यायिक मामले पक्ष में बनेंगे. सीख सलाह पर जोर रखेंगे. रिश्तेदारों के संग वक्त बिताएंगे.

कैसा रहेगा आपका दिन?

आज करीबियों से आवश्यक चर्चा के अवसर भुनाएंगे. कार्यक्षेत्र में सक्रियता बनाए रखने का प्रयास होगा. अन्य की बातों में आने से बचें. सहज ही लोगों की बातों में नहीं आए. हर कार्य को सूझबूझ से पूरा करने पर जोर दें. मेहनत लगन से काम बनाएंगे. कला कौशल का प्रदर्शन बेहतर बनाए रखेंगे. जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे. विपक्ष पर नियंत्रण बनाए रखें. बड़ों की सूझबूझ और सलाह से आगे बढ़ेंगे. रिश्तेदारों के साथ सहज समय बिताएंगे.

अपनों के लिए क्षमता से अधिक करने का भाव रहेगा. सतर्कता और अनुशासन से कार्य करें. तार्किकता और मेहनत पर बल दें. उधार के लेनदेन से बचेंगे. स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा. जांच परीक्षण नियमित रखेंगे. संबंधों में पहल से बचेंगे. संकोच बना रह सकता है. कागजों के पक्के बने रहें. अति उत्साह में नहीं आएंगे. व्यवस्था पालन बढ़ाएंगे. आपसी विश्वास रखें.

लकी नंबर – 1, 5, 6

कलर – बेबी ब्लू



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular