fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

12 July Leo Rashifal: सिंह राशि वालों को माता से कीमती उपहार या धन मिल सकता है | Aaj Ka Singh Rashifal 12 July 2024 Friday Leo Horoscope Today in Hindi


12 July Ka Singh Rashifal: आज किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा किसी अभिनेत्री के सहयोग से दूर होगी. कार्य क्षेत्र में अपने धैर्य को कम न होने दें. हाथ में ली हुई जिम्मेदारी को अच्छे से पूरा करें. आपके उचित कार्यों को आप पर लोगों का भरोसा बढ़ेगा. जिससे भविष्य में लाभ होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत लोगों को अधीनस्थ के साथ तालमेल बिगड़ने से कुछ समस्या उत्पन्न हो सकती है. कार्य क्षेत्र में धीरे-धीरे सुधार होने की संभावना रहेगी. अपने व्यापारिक योजना को गुप्त रूप से आगे बढ़े. किसी को भी इसके बारे में न बताएं. खासकर विरोधी पक्ष अथवा शत्रु को पता न चलने दे. व्यापार करने वाले लोगों को अपने व्यापार की ओर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी. विद्यार्थी विद्या अध्ययन में व्यस्त रहेंगे. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी.

कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति?

आज आवश्यकता अनुसार धन न मिलने से मन खिन्न रहेगा. आज आमदनी कम और धन का व्यय अधिक होगा. आर्थिक मामलों में चली आ रही परेशानियों का समाधान होगा. धन के लेनदेन में सावधानी रखें. पुरानी संपत्ति का विक्रय करके नई संपत्ति खरीदने की योजना बनेगी. इस संबंध में जल्दबाजी न करें. किसी पुराने विवाद से छुटकारा मिलेगा. रुका हुआ धन मिल सकता है. भोग विलास की वस्तुओं पर अधिक धन खर्च हो सकता है.

कैसा रहेगा निजी जीवन?

आज वैवाहिक कार्यक्रम में आ रही बाधा किसी मित्र अथवा परिजन के माध्यम माध्यम से दूर होगी. मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करें. दांपत्य जीवन में पति-पत्नी के बीच आपसी सुख सौहार्द में वृद्धि होगी. संतान की ओर से अपेक्षित सहयोग न मिलने से कुछ मन खिन्न हो सकता है. दूर देश में बसे किसी प्रियजन का आगमन हो सकता है. सामाजिक कार्यों में अभिरुचि बढ़ेगी. प्रेम संबंधों में अत्यधिक महत्वाकांक्षा के कारण प्रेम संबंध में परेशानी उत्पन्न हो सकती है.

कैसी रहेगी सेहत?

आज चर्म रोग से ग्रसित रोगों को अत्यधिक कष्ट होगा. गहरे पानी में जाने से बचें. अन्यथा संकट उत्पन्न हो सकता है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रहेगी. आंखों से संबंधित, रक्त संबंधित बीमारियों के प्रति सावधानी रखें. मानसिक संतुलन को बनाए रखने का प्रयास करें.

करें ये खास उपाय

आज उगते हुए सूर्य के समक्ष बैठकर आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें. अपने पिता की सेवा करें. उनका आशीर्वाद लें.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular