fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

बैड न्यूज के ‘जानम’ गाने में विकी तृप्ति के इंटीमेट सीन कैसे शूट हुए? करण जौहर का खुलासा | Karan Johar on Vicky Kaushal Tripti Dimri Bad Newz New Song Jaanam


बैड न्यूज के 'जानम' गाने में विकी-तृप्ति के इंटीमेट सीन कैसे शूट हुए? करण जौहर का खुलासा

करण जौहर ने ‘जानम’ को एक पैशनेट सीक्वेंस बताया

विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें से एक ‘तौबा तौबा’ और दूसरा ‘जानम’ है. ‘तौबा तौबा’ पर विकी कौशल के डांस मूव्स देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. लोग गाने पर खूब रील्स बना रहे हैं. उनका ये गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं ‘जानम’ में विकी और तृप्ति के काफी इंटीमेट सीन हैं, जिनको लेकर करण जौहर ने बात की है.

‘बैड न्यूज’ को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का दूसरा गाना ‘जानम’ 9 जुलाई को जारी किया गया. ये पूरा गाना विकी कौशल और तृप्ति डिमरी के इंटीमेट सीन से भरा पड़ा है. इस पर करण जौहर ने एक इंटरव्यू में बात की और बताया कि वो गाने की पूरी शूटिंग के दौरान सेट पर ही मौजूद थे. इसके साथ ही उन्होंने ‘जानम’ को एक पैशनेट सीक्वेंस बताया.

ये भी पढ़ें

फिल्म की कहानी

‘जानम’ गाने को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए इस साल का सबसे हॉट ट्रैक बताया. अब दर्शकों को फिल्म का इंतजार है, जिसकी कहानी भी काफी अजीबोगरीब है. इसमें एक ऐसी महिला है, जो प्रेग्नेंट है और जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है. लेकिन ट्विस्ट ये है कि दोनों ही बच्चों के पिता अलग-अलग हैं यानी दो बच्चों के दो अलग-अलग पिता.

तृप्ति डिमरी-विक्की कौशल

रिलीज के कुछ दिन बाद ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. इसके साथ विकी कौशल और तृप्ति डिमरी पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. उनके अलावा फिल्म में एमी विर्क भी लीड रोल में होंगे. ‘एनिमल’ के बाद तृप्ति डिमरी की ये पहली फिल्म है और इसके बाद भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल-भुलैया 3’ और ‘आशिकी 3’ का नाम शामिल है. वहीं विकी कौशल इसके बाद ‘लव एंड वॉर’ और ‘छावा’ फिल्म में दिखेंगे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular