fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

रणबीर कपूर की Animal झांकी है, असली गेम प्रभास की 300 करोड़ी फिल्म सेट करने वाली है! पहले दिन ही छापेगी 150 करोड़? | Prabhas starrer spirit sandeep reddy vanga planning a pure commercial entertainer


रणबीर कपूर की Animal झांकी है, असली गेम प्रभास की 300 करोड़ी फिल्म सेट करने वाली है! पहले दिन ही छापेगी 150 करोड़?

प्रभास की फिल्म को लेकर रेड्डी की प्लानिंग

प्रभास ने बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से कब्जा किया हुआ है. बीते कुछ महीनों से उन्हें लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. साल 2023 के आखिरी महीने में उनकी ‘सलार’ आई थी. शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया. अब 27 जून को उनकी सबसे बड़ी फिल्म आ गई, जो है- Kalki 2898 AD. फिल्म ने 13 दिनों में ही वो कारनामा कर दिया है, जो फिल्में महीनों बाद भी नहीं कर पातीं. वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हर दिन के साथ बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है. इस वक्त उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं- ‘सलार 2’, ‘स्पिरिट’, ‘द राजा साब’ और ‘कनप्पा’. जल्द वो प्रशांत नील की फिल्म ‘सलार 2’ पर काम करेंगे. इसके बाद संदीप रेड्डी वांगा की पिक्चर पर काम करेंगे.

कुछ वक्त पहले पता लगा था कि, संदीप रेड्डी वांगा और प्रभास दिसंबर के अंत या साल 2025 में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. इसी बीच उनकी इस फिल्म को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ गया है.

प्रभास की ‘स्पिरिट’ को लेकर वांगा की प्लानिंग?

हाल ही में पिंकविला पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, संदीप रेड्डी वांगा ‘स्पिरिट’ के साथ अपनी अब तक की सबसे यूनिवर्सल फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. वो लिखते हैं कि, ‘पक्की कमर्शियल एंटरटेनर’. जो हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनाई जाए. यह एक कॉप बेस्ड एक्शन फिल्म है. हालांकि, यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा की कमर्शियल सिनेमा की दुनिया में देखी जाने पहले की फिल्मों से काफी अलग होगी. हालांकि, उन्होंने प्रभास के साथ कुछ सोच-समझकर ही कमर्शियल फिल्म बनाने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें

दरअसल पिछले कुछ सालों में प्रभास ने अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम किया था. हालांकि, दर्शक उन्हें कमर्शियल फिल्मों में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. यही वजह है कि संदीप रेड्डी वांगा ‘स्पिरिट’ में प्रभास को पुलिसवाला बनाकर पेश करना चाहते हैं. वहीं, संदीप रेड्डी वांगा के लिए कबीर सिंह एक ‘लव स्टोरी’ थी. वहीं, ‘एनिमल’ एक फैमिली ड्रामा था. हालांकि, ‘स्पिरिट’ के साथ वह एक एक्शन स्पेस में कदम रख रहे हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular