fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

पेगासस से मेरे मोबाइल को हैक किया गया… महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा का आरोप | mobile hacked using Pegasus app said Mehbooba Mufti daughter Iltija Mufti


पेगासस से मेरे मोबाइल को हैक किया गया... महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा का आरोप

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती.

पीडीपी (पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) मुखिया और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने बुधवार को बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पेगासस ऐप से उनके मोबाइल को हैक किया गया है. इल्जिता ने एप्पल अलर्ट मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, एप्पल ने अलर्ट मैसेज भेजा है. जिसमें कहा गया है कि मेरा फोन हैक कर लिया गया है. इसे पेगासस के जरिए हैक किया गया है. इसे भारत सरकार ने आलोचकों और अपने विरोधियों को परेशान करने के लिए खरीदा है.

बीजेपी बेशर्मी से महिलाओं की जासूसी करती है

इल्तिजा ने आरोप लगाया है कि बीजेपी इसे हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने बीजेपी पर उन नेताओं की जासूसी करने का आरोप लगाया है जो उनकी बात नहीं सुनते हैं.महबूबा मुफ्ती की मीडिया सलाहकार इल्तिजा ने कहा कि बीजेपी बेशर्मी से महिलाओं की जासूसी करती है. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि हम उनकी बात नहीं मानते हैं. आखिर कितना नीचे गिरेंगे?

2021 में पेगासस पर जमकर हुआ था हंगामा

पेगासस को लेकर पहले भी हंगामा हो चुका है. 2021 में इसको लेकरसंसद के मॉनसून सत्र के पहला दिन जमकर हंगामा हुआ था. इसकी वजह से दोनों सदनों को स्थगित करना पड़ा. दावा किया जा रहा था कि पेगासस स्पाइवेयर से देश में करीब 300 मोबाइल नंबरों को टारगेट किया गया. इसमें सरकार के मंत्री भी शामिल थे. साथ ही विपक्ष के नेता और कई पत्रकार थे.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular