fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

Kalki 2898 AD के आगे कितनी चल पा रही राघव जुयाल की दबंगई? 2 दिन में KILL का हाल कैसा? | kill box office collection day 2 choreographer raghav juyal film slow start amid kalki 2898 ad release


Kalki 2898 AD के आगे कितनी चल पा रही राघव जुयाल की दबंगई? 2 दिन में KILL का हाल कैसा?

किल ने 2 दिन में कितने कमाए?

Kill Box Office Collection Day 2: राघव जुयाल की फिल्म किल रिलीज हुई है. फिल्म को आए दो दिन हो चुका है. ये फिल्म टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है. लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकताला लीड रोल में हैं और पूरी फिल्म एक्शन से लबरेज है. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं. आइये जानते हैं कि कल्कि की कमाई के आगे ये मूवी क्या धमाल मचा रही है.

फिल्म की बात करें तो रिलीज के पहले दिन इसने काफी धीमी शुरुआत की थी और सिर्फ 1.25 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर सकी थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में ठीक उछाल देखने को मिला. दूसरे दिन फिल्म ने 1.90 करोड़ रुपये कमाए. अब ये देखना रोचक होगा कि फिल्म अपने पहले वीकेंड में 5 करोड़ पार कर पाती है कि नहीं. फिलहाल इसका बजट 10-20 करोड़ के बीच बताया जा रहा है. फिल्म के लिए सबसे बड़ा चैलेंज ये है कि अभी इसका सामना कल्कि से हो रहा है. इसके बाद ही कमल हासन की इंडियन 2 भी आने वाली है. तो फिल्म के पास सांस लेने की फुरसत नहीं है और इसे इसी गति से करीब 2 हफ्ते तो कमाई करनी होगी. तभी फिल्म बजट पार कर सकती है.

कल्कि-इंडियन 2 से सामना

फिल्म का मुकाबला प्रभास की कल्कि से हो रहा है जो भारत में 450 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है और जिसकी कमाई दुनियाभर में 900 करोड़ के करीब जा चुकी है. फिल्म की कमाई हर दिन औसतन 100 करोड़ जा रही है. इसके अलावा कुछ दिनों में ही कमल हासन की इंडियन 2 रिलीज के इंतजार में है. इस फिल्म से भी अनुमानित 1000 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही है. ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच इस मूवी को रिलीज करने का डिसीजन कुछ खास सक्सेसफुल होता नजर नहीं आ रहा है. अब देखने वाली बात होगी कि इंगेजिंग स्टोरी और बढ़िया एक्टिंग के बाद भी ये फिल्म अपना बजट निकाल पाती है कि नहीं.

ये भी पढ़ें



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular