fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला | Jabalpur ghosts annoys woman demands FIR against them in Madhya Pradesh stwr


'सुनाई देती हैं आवाजें...जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान', FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला

महिला हुई भूत-भूतनी से परेशान

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक महिला थाने पहुंची और भूत-भूतनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात करने लगी. यह बात सुनकर थाने में मौजूद पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गया. इस दौरान महिला ने जेल में बंद एक तांत्रिक पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

यह मामला जबलपुर के संजीवनी नगर पुलिस थाने का है. यहां एक महिला ने थाने में जाकर बताया कि जेल में बंद “बाप दादा” नाम का तांत्रिक उसे भूत-भूतनी से परेशान करवा रहा है. पुलिस ने महिला को समझाने के बाद आवेदन लिखने के लिए बोला, साथ ही आवेदन के आधार पर मामले की जांच करने का विश्वास दिलाया.

भूत कर रहे हैं परेशान

महिला ने पुलिस को बताया कि भूत घर के बाहर रहता है और भूतनी घर के अंदर रहती है. दोनों मिलकर तरह-तरह की आवाज निकालते हैं, जिससे वह परेशान हो चुकी है. यह सब “बाप दादा” नाम का तांत्रिक करवा रहा है. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. महिला के इस अजीबोगरीब बात से पुलिस भी हैरान रह गई. थाने में मौजूद लोगों ने आशंका जताई है कि शायद वह तांत्रिक से बुरी तरह डर गई है.

क्या बोलीं थाना प्रभारी?

संजीवनी नगर थाना प्रभारी अंजलि उदैनिया ने बताया कि एक 60 वर्षीय महिला ने भूत भूतनी और तांत्रिक के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी है. वह इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करना चाहती है. हालांकि, महिला को समझाकर घर भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जिस तांत्रिक पर महिला आरोप लगा रही है, वह अभी जेल में बंद है.

महिला ने दी चेतावनी

हालांकि, महिला ने पुलिस से कहा है कि अगर “भूत भूतनी” उसे दोबारा परेशान करेंगे तो वह फिर से थाने आएगी. महिला का कहना है कि अब पुलिस ही उसे भूतों से छुटकारा दिला सकती है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular