fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

लग्जरी कार से तस्करी… हर 100 Km पर बदलते थे गाड़ी का ड्राइवर, 200 किलो गांजा जब्त | ganja worth one crore rupees seized from Scorpio car in ranchi Jharkhand police stwr


लग्जरी कार से तस्करी... हर 100 Km पर बदलते थे गाड़ी का ड्राइवर, 200 किलो गांजा जब्त

रांची में गाड़ी से मिला गांजा

झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस ने एक स्कॉपियो गाड़ी से 206 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस ने गाड़ी में मौजूद दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, मुख्य आरोपी फरार हो गया. पुलिस की एक टीम उसकी गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है.

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, जब्त 206 किलो गांजे की कीमत एक करोड़ रुपये आंकी गई है. पुलिस की गिरफ्त में आए तस्करों के नाम सज्जाद अंसारी और सामूल अंसारी हैं. वहीं मुख्य आरोपी शमशेर अंसारी, अफसर अंसारी और तौफीक फरार हो गए हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

क्या है मामला?

एक अधिकारी ने बताया कि लोहरदगा पुलिस ने रांची पुलिस को सूचना दी कि गांजा सप्लायर स्कॉर्पियो से रांची की तरफ आ रहे हैं. सूचना मिलते ही रांची पुलिस ने टोल प्लाजा पर गाड़ियों की चेकिंग करनी शुरू कर दी. इसी दौरान ओडिशा के नंबर की स्कॉर्पियो तेजी से गुमला जिले की तरफ से आ रही थी. पुलिस की ओर से रोके जाने पर ड्राइवर कार लेकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा करके गाड़ी को रुकवाकर तलाशी की और गांजा बरामद किया.

तस्कर ने पुलिस को बताया

तस्कर सज्जाद अंसारी ने बताया कि उसके कुछ दोस्त गाड़ी के आगे पेट्रोलिंग भी कर रहे थे, जिससे पुलिस से बचा जा सके. हालांकि चेकिंग देखकर वो पहले ही फरार हो गए.

एसएसपी ने बताया

रांची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने जानकारी दी कि इस गैंग से जुड़े हुए लोग हर 100 किलोमीटर के बाद गाड़ी का ड्राइवर बदलते हैं, ताकि पुलिस मुख्य आरोपी तक ना पहुंच सके. इसके लिए ड्राइवर को 10 से 15 हजार रुपए दिए जाते है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular