fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना | Prayagraj Crime Apna Dal leader murdered shot dead Inderjit Patel


प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना

इंद्रजीत पटेल (फाइल फोटो)

प्रयागराज के सोरांव में बदमाशों ने अपना दल एस के नेता इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह वारदात रविवार सुबह की है. पुलिस इस घटना के संबंध में एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद उसे अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आशंका है कि इस वारदात के पीछे कोई पुरानी रंजिश है.

जानकारी के मुताबिकइंद्रजीत पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) में गंगापार इकाई के विधि प्रकोष्ठ में कार्यकारणी के सदस्य थे. वह पार्टी के काम के साथ ही इलाहाबाद हाईकोर्ट में वकालत भी करते थे. पुलिस के मुताबिक उन्हें गोली मारने वाले आरोपी की पहचान सर्वेश पटेल के रूप में हुई है. सर्वेश पटेल अपना दल के नेता इंदजीत पटेल का पड़ोसी है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच काफी समय से जमीन का विवार चल रहा था. इसी विवाद के चलते आरोपी सर्वेश ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

सिर में लगी गोली

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया है. गोली इंद्रजीत पटेल के सिर में लगी है. इसकी वजह से गोली लगते ही इंद्रजीत पटेल जमीन पर गिर पड़े और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ आरोपी को भी दबोच लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से दो देसी पिस्टल बरामद किए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

रिपोर्ट: मनीष वर्मा, प्रयागराज



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular