fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

दो साल की बेटी को कार में बंद कर YouTuber ने बनाया ऐसा वीडियो, भड़क गए लोग | Japanese YouTuber Couple Slammed for Filming 2 Year Old Daughter Stuck in Car in Hot days as Content


दो साल की बेटी को कार में बंद कर YouTuber ने बनाया ऐसा वीडियो, भड़क गए लोग

यूट्यूबर का वीडियो देख भड़के लोग (फोटो: Youtube/あお)

सोशल मीडिया पर वीडियो बनाना और उसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर करके फेमस होना आजकल का फैशन बन चुका है. वैसे इससे अच्छी खासी कमाई भी हो रही है, इसलिए पिछले कुछ सालों में लोगों का ध्यान इस ओर ज्यादा गया है. कुछ लोग फनी वीडियोज बनाते हैं तो कुछ लोग ऐसे-ऐसे वीडियोज भी बना देते हैं, जिन्हें देख कर ही गुस्सा आ जाता है. यहां तक कि कुछ लोग वीडियो बनाने के चक्कर में अपनी और अपने परिवार की जान भी खतरे में डाल देते हैं. ऐसा ही एक मामला आजकल काफी चर्चा में है कि जापान में एक कपल ने अपनी बच्ची के साथ ऐसा वीडियो बनाया कि उसे देखकर लोग भड़क गए हैं.

दरअसल, इस जापानी कपल ने भरी गर्मी में अपनी दो साल की बेटी को कार में लॉक कर दिया. इस दौरान बच्ची रोती रही, चिल्लाती रही, लेकिन कपल उसे कार के अंदर से निकालने के बजाय उसका वीडियो बनाता रहा. ऑडिटी सेंट्रल नामक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, मई महीने के लास्ट में कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये वीडियो अपलोड किया था, जिसका शीर्षक था ‘चमकती धूप में मेरी 2 साल की बेटी कार में बंद थी’. वीडियो में पिता को अपनी दो साल की बेटी का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाया गया है. शख्स ने करीब 30 मिनट तक बच्ची का रोते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया और उसके बाद मदद के लिए किसी को बुलाया.

मदद करने के बजाय बनाने लगा वीडियो

इस वीडियो की शुरुआत कुछ ऐसे होती है कि पिता ने अपनी 2 साल की बेटी नानोका को टोयोटा कार की पिछली सीट पर बिठा दिया और उसके बाद अपनी सबसे छोटी बेटी को भी बिठाने की तैयारी कर ही रहा था कि नानोका ने गलती से खुद को कार में बंद कर लिया, लेकिन इसके बाद पिता ने न तो किसी से मदद मांगी और ना ही आपातकालीन सेवाओं को कॉल किया, बल्कि वो इस घटना का वीडियो बनाने में लग गया. वो दो साल की बच्ची कार के अंदर पसीने से तर-बतर हो गई गई थी और बुरी तरह रो रही थी, पर पिता को तो कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा था.

ये भी पढ़ें

वीडियो देखने के बाद भड़क गए लोग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब आधे घंटे तक वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद शख्स ने एक ताला तोड़ने वाले को फोन किया, जिसने आकर कार का दरवाजा खोला और बच्ची को बाहर निकाला. इस वीडियो को शख्स ने तो खुशी-खुशी अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया, लेकिन जब लोगों ने उसकी आलोचना शुरू कर दी तो उसने फिर वीडियो को हटा दिया. किसी ने शख्स को पागल और सनकी बताया तो किसी ने कहा कि ‘दुनिया में कैसे-कैसे लोग हैं, जो अपने बच्चे की जान जोखिम में डालकर पैसा कमाते हैं’.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular