fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

Shaitaan OTT Release Date: थिएटर में नहीं देखी अजय देवगन की शैतान? तो अब घर बैठे देखने का मौका, ओटीटी रिलीज़ डेट आई | shaitaan ott release date read to know when and where can watch ajay devgn r madhavan film


Shaitaan OTT Release Date: थिएटर में नहीं देखी अजय देवगन की शैतान? तो अब घर बैठे देखने का मौका, ओटीटी रिलीज़ डेट आई

ज्योतिका, आर माधवन और अजय देवगनImage Credit source: सोशल मीडिया

एक्शन से लेकर कॉमेडी तक हर तरह की फिल्मों में अपना कमाल दिखाने वाले अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. अजय और आर माधवन की ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म को मिली सफलता के बाद कहा जा रहा है कि इस क्राइम थ्रिलर कहानी के पार्ट 2 की जल्द ही घोषणा की जाएगी. लेकिन इससे पहले अब तक ये फिल्म जिन्होनें नहीं देखी अजय देवगन के उन फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. जल्द ही अजय की फिल्म ‘शैतान’ ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है.

सूत्रों की मानें तो 3 मई 2024 को अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. इस फिल्म के थिएटर रिलीज से पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने ‘शैतान’ के ओटीटी के राइट्स खरीद लिए थे. हालांकि अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो इस फिल्म को देखने के लिए आपको और इंतजार करना होगा. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के 45 दिनों के बाद इस फिल्म का टीवी प्रीमियर हो सकता है और साथ ही ‘जियो सिनेमा’ पर भी ये फिल्म आपको देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ें

यहां देखें फिल्म ‘शैतान’ की एक झलक

जियो पर भी आएगी ये फिल्म

दरअसल देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो के साथ मिलकर जियो स्टूडियो ने ‘शैतान’ प्रोड्यूस की है. यही वजह है कि नेटफ्लिक्स और टीवी पर स्ट्रीम होने के कुछ महीनों के बाद ये फिल्म जियो ऐप पर फ्री में देखने को मिलेगी. लेकिन जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उन्हें ‘शैतान’ देखने के लिए 3 मई को नेटफ्लिक्स की का रुख करना पड़ेगा.

हालांकि इस बारे में अब तक नेटफ्लिक्स की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फिल्म की बात करें तो ‘शैतान’ की कहानी कबीर (अजय देवगन), वनराज (आर माधवन), जान्हवी (जानकी बोड़ीवाला) और ज्योति (ज्योतिका) के इर्द-गिर्द घूमती है.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular