fbpx
Monday, July 15, 2024
spot_img

Crew Box Office: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की ‘क्रू’ ने पहले वीकेंड पर कितने करोड़ कमाए? | Crew First Weekend Box office day 3 collection Kareena kapoor khan tabu kriti sanon


Crew Box Office: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की 'क्रू' ने पहले वीकेंड पर कितने करोड़ कमाए?

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेननImage Credit source: सोशल मीडिया

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू का बॉक्स ऑफिस पर पहला वीकेंड अच्छा रहा है. इस साल कई बड़े सितारों की फिल्में भी उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में जहां नाकाम रहीं, वहीं बिना किसी मेल सुपरस्टार के क्रू ने अच्छा बिज़नेस किया है. हालांकि फिल्म ने पहले दिन जिस तरह का कलेक्शन किया था, उससे लग रहा था फिल्म की कमाई दूसरे और तीसरे दिन बढ़ेगी, पर ऐसा नहीं हुआ है.

फिल्म क्रू ने तीसरे दिन यानी रविवार को 10.25* करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इससे पहले फिल्म को 9.25 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग मिली थी. ऐसे में माना जा रहा था कि शनिवार और रविवार को फिल्म को छुट्टी होने का फायदा मिलेगा, पर ऐसा हुआ नहीं. दोनों ही दिन फिल्म की कमाई में हल्की ही उछाल देखने को मिली. शनिवार को फिल्म ने 9.75 करोड़ का बिज़नेस किया था. इस तरह पहले वीकेंड पर क्रू ने करीब 29.25* करोड़ का बिज़नेस किया है.

वर्ल्डवाइड बना रही रिकॉर्ड

कम बजट और बिना किसी मेल स्टार के क्रू बॉक्स ऑफिस अच्छा परफॉर्म कर रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्डवाइड भी फिल्म दमदार बिज़नेस कर रही है. क्रू ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 20.07 करोड़ रुपये की कमाई कर के रिकॉर्ड बना दिया. दरअसल फीमेल लीड फिल्मों में क्रू पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें

क्रू को समीक्षकों की तरफ से अच्छे नंबर्स मिले हैं. इसका फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी मिला. इसके अलावा किसी नई फिल्म से टक्कर नहीं होने का फायदा भी फिल्म ने उठाया है. क्रू का निर्देशन रादेश कृष्णन ने किया है. फिल्म में करीना, तब्बू और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म्स कन्यूनिकेशन नेटवर्क ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular