fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

AAP विधायक ने कहा BJP ने दिया 25 करोड़ का ऑफर, 10 विधायक लाने पर मंत्री पद भी | delhi aap mla rituraj jha allegations on bjp party offer 25 crore ministerial post for joining aap mla in bjp


AAP विधायक ने कहा- BJP ने दिया 25 करोड़ का ऑफर, 10 विधायक लाने पर मंत्री पद भी

विधायक ऋतुराज झा का बीजेपी पर बड़ा आरोप

लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के किराड़ी विधानसभा से विधायक ऋतुराज झा ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने बीजेपी पर 25 करोड़ रुपए का ऑफर देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने के लिए बीजेपी ने उन्हें 25 करोड़ का ऑफर दिया है. यही नहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि बीजेपी ने उन्हें पूर्वांचल कोटे से मंत्री बनने का ऑफर भी दिया. ऋतुराज झा का कहना है कि बीजेपी ने उन्हें 10 विधायकों को पार्टी में शामिल कराने के बदले मंत्री बनाने का ऑफर दिया है.

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है. झा का कहना है कि बीजेपी ने उन्हें धमकी दी थी कि यब बात वो किसी को भी न बताए नहीं तो आपके साथ ठीक नहीं होगा . झा ने वो नंबर भी बताया है जिस नंबर से उन्हें फोन करके ये ऑफर दिया गया. उन्होंने बताया कि आज सुबह उनके पास 923477355013 नंबर से उनके पास कॉल आया था. और इस बारे में किसी को कुछ भी न बताने की धमकी भी दी थी.

ये भी पढ़ें

‘विधायक तोड़ने के लिए 25 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर’

दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए विधायक ऋतुराज झा ने कहा कि रामलीला मैदान की रैली के बाद वो रविवार को बवाना के दरियापुर में एक शादी समारोह में शिरकत करने गए थे. वहां तीन चार लोग उनके पास आए और कहा कि लगातार आप लोगों को मनाने की कोशिश की जा रही है. दिल्ली के अंदर कुछ नहीं मिलेगा. यहां राष्ट्रपति शासन लगाने वाले हैं. झा ने कहा कि उन लोगों ने कहा कि आप अपने साथ 10 विधायकों को तोड़कर ले आओ. सभी को 25 25 करोड़ रुपए देंगे साथ ही मुझे जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो मुझे मंत्री पद दिया जाएगा.

‘दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की कही बात’

इसके साथ ही झा ने कहा कि उन लोगों ने ये भी कहा कि मैं पूर्वांचल से हूं ऐसे में मेरे संपर्क में बहुत सारे लोग हैं. आप सभी को जानते हो. ऐसे में हमारी तरफ से आप बात करो. झा ने कहा कि जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो उन लोगों ने कहा कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाएगा और ये तब तक लगा रहेगा जब तक दिल्ली में बीजेपी की सरकार नहीं बन जाती. विधायक ने चुनौती दी कि उनकी कही बात की जांच कराई जाए.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब आम आदमी पार्टी की तरफ से इस तरह के आरोप लगाए गए हैं. इससे पहले भी पार्टी ऐसे आरोप लगा चुकी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फरवरी में कहा था कि बीजेपी उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है. केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस असफल रहा उसे कामयाबी नहीं मिली.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular