fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

होटल में IAS अफसर का पति विदेशी महिला संग रंगरलियां मनाता पकड़ा गया, बीवी ने लिया ये एक्शन | Ludhiana IAS officer husband caught having romance with foreign woman in hotel wife took action stwtg


होटल में IAS अफसर का पति विदेशी महिला संग रंगरलियां मनाता पकड़ा गया, बीवी ने लिया ये एक्शन

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पंजाब के लुधियाना में आईएएस अधिकारी का पति होटल में विदेशी महिला संग रंगरलियां मनाता पकड़ा गया. पुलिस ने जब इसकी सूचना आईएएस अधिकारी को दी तो उन्होंने पति के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने के आदेश दिए. आईएएस अधिकारी के पति की इस करतूत की खबर देखते ही देखते पूरे पंजाब में भी फैल गई. मामला सराभा नगर का है.

जानकारी के मुताबिक, लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस को कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि यहां एक होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. अक्सर कुछ लोग देशी-विदेशी लड़कियों के साथ यहां होटल में आते-जाते देखे जाते हैं. यहां तक कि नकली आईडी पर लोगों को कमरे किराए पर दिए जाते हैं. बीते शुक्रवार को भी स्थानीय लोगों से पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग होटल में विदेशी लड़की के साथ दाखिल हुए हैं.

इसके बाद पुलिस ने देर रात लुधियाना के पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के गेट के सामने स्थित होटल में छापा मार दिया. वहां से दो पुरुष और दो महिला को रंगे हाथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया गया. पूछताछ में पता चला कि एक पुरुष की पत्नी पंजाब में आईएएस अफसर हैं. पुलिस ने उनको फोन करके इस मामले की सूचना दी, तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कह दिया. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें

फिलहाल पुलिस इस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही सेक्स रैकेट से जुड़े अन्य लोगों का भी पता लगाने में जुटी है. पुलिस को शक है कि सिर्फ इसी होटल में नहीं, बल्कि और भी कई होटलों में इस तरह के रैकेट चलाए जा रहे हैं. मामले में आगामी जांच जारी है.

गढ़शंकर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

इससे पहले गढ़शंकर में भी पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया था. पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल 6 महिलाओं समेत 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था. एस.एच.ओ. बलजिंदर सिंह मल्ली ने बताया कि उच्च अधिकारियों के दिशा-निर्देशानुसार के अनुसार बुरे तत्वों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने पुलिस के साथ शहर के बंगा चौक पर नाकाबंदी की हुई थी.

सेक्स रैकेट से जुड़े 11 लोग अरेस्ट

इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि राजेश्वर सिंह उर्फ ​​रोकी पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गढ़शंकर अपने घर में मनजीत कौर उर्फ रमा पत्नी हरमेश कुमार निवासी मुबारकपुर के साथ मिलकर नाजायज धंधा चला रहा है. अगर अभी रेड की जाए तो उसके घर से काफी पुरुष और महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिल सकते हैं. सूचना मिलने के बाद महिला पुलिस की सहायता से उक्त घर में रेड की गई तो वहां 6 महिलाओं समेत 11 व्यक्ति आपत्तिजनक हालत में पाए गए. पुलिस ने मौके पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular