fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

हवा में चार बार पलटी SUV, कई फीट ऊपर उछलकर गिरा ड्राइवर, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO | Shocking video shows Car Flips multiple times on Abu Al Hasaniya Beach in Kuwait Throws driver in air


हवा में चार बार पलटी SUV, कई फीट ऊपर उछलकर गिरा ड्राइवर, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

कार हादसे में चमत्कारिक ढंग से बच निकला ड्राइवरImage Credit source: X/@Kapyoseiin

कुवैत में हुए एक भीषण कार हादसे का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ड्राइवर चमत्कारिक ढंग से जीवित बच निकलता है. यह घटना कथित तौर पर मुबारक अल-कबीर गवर्नरेट में बीते शनिवार को हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर कैसे तेज रफ्तार एसयूवी से अपना नियंत्रण खो बैठता है, फिर गाड़ी कई बार हवा में पलटते हुए गिरती है. हादसा इतना जोरदार था कि ड्राइवर भी कई फीट ऊपर उछलकर गिरता है.

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह हादसा अबू अल हसनिया समुद्र तट पर हुआ. वीडियो में एक एसयूवी को समुद्र किनारे तेज रफ्तार में दौड़ते हुए दिखाया गया है. लेकिन जैसे ही लहरे बढ़ने लगती हैं, गाड़ी कंट्रोल करने में ड्राइवर को संघर्ष करना पड़ता है. अगले ही पल गाड़ी मुड़ती है, और फिर हवा में कई बार गोते लगाते हुए पानी में गिरती है. चौंकाने वाली बात यह है कि ड्राइवर भी हवा में कई फीट ऊपर उछलकर पानी में गिरता है. हालांकि, वह चमत्कारिक रूप से बच निकलता है. उसे केवल मामूली चोटें आई हैं. वीडियो में उसे हादसे के बाद वहां से दूर जाते हुए देखा जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटनास्थल पर पहुंचने के बाद अधिकारियों ने वाहन को समुद्र किनारे पलटा हुआ पाया. इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. फिलहाल, वाहन जब्त कर 34 वर्षीय ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. अधिकारियों ने बताया कि ड्राइवर हादसे में बाल-बाल बचा है.

यहां देखें, भयानक कार हादसे का वीडियो

@Kapyoseiin एक्स हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो पर सैकड़ों व्यूज आ चुके हैं, जबकि क्लिप देखकर लोग जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.

लोगों की प्रतिक्रिया

एक ने कमेंट किया, उसने सेफ्टी बेल्ट तक नहीं लगाई थी. यह तो किसी बच्चे को खिलौने के रूप में चाकू देने जैसा है. वहीं, दूसरे का कहना है, अब ये बंदा दो बार जन्मदिन मनाएगा. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, इजेक्शन फीचर टेस्ट कर रहे थे क्या भाई. एक और यूजर ने कमेंट किया है, बेवकूफों की कमी नहीं है.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular