fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

शाहरुख, आमिर के साथ सलमान नहीं, इस एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के डायरेक्टर | bade miyan chote miyan director Ali Abbas Zafar wants to work with shah rukh khan aamir khan ajay devgn


शाहरुख, आमिर के साथ सलमान नहीं, इस एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां' के डायरेक्टर

कौन है वो तीसरा एक्टर?Image Credit source: सोशल मीडिया

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में अपने एक्टर्स की पसंद के बारे में बात की है. उन्होंने बॉलीवुड के दो खान शाहरुख और आमिर का तो जिक्र किया है. लेकिन, क्या वो इंडस्ट्री के तीसरे खान यानी सलमान को भूल गए?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक बातचीत में तीन एक्टर्स का नाम लिया हैं. इन तीनों स्टर्स के साथ वो फिल्में बनाना चाहते हैं. इस लिस्ट में शाहरुख और आमिर के साथ सलमान नहीं, और ही किसी एक्टर का नाम शामिल है. जानें कौन है ये एक्टर.

डायरेक्टर ने लिया इस एक्टर का नाम

अली अब्बास जफर ने कहा “मैं इंडस्ट्री के हर एक्टर के साथ काम करना चाहता हूं. लेकिन, मेरी विश लिस्ट में आमिर सर, शाहरुख सर और अजय देवगन का नाम शामिल है. मैं उनके साथ एक्शन फिल्में करना चाहता हूं. मैं तीनों के साथ एक अलग तरीके की एक्शन फिल्म बनाना चाहता हूं.”

ये भी पढ़ें

इंडस्ट्री में 30-35 साल से…

अपनी बात को पूरा करते हुए डायरेक्टर ने कहा “‘सुल्तान’ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है लेकिन, उसमें भी एक्शन है. मैं उनके लिए कुछ ऐसी एक्शन फिल्में बनाना चाहता हूं जो उनके लिए कस्टमाइज़ की गई हो या ऐसी फिल्में जो उनके कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकाले.” इसी के साथ दिरकटोर ने भी कहा कि इन स्टर्स के साथ काम करना किसी भी डायरेक्टर का सपना होता है. वो सभी इस इंडस्ट्री में 30-35 साल से हैं और उनकी दमदार फैन बेस है.

सलमान संग इन फिल्मों में कर चुके है काम

अली अब्बास जफर सलमान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस लिस्ट में ‘टाइगर जिंदा है’, ‘ सुल्तान’ और ‘भारत’ जैसी फिल्में शामिल हैं. वैसे तो खान तिगड़ी में शाहरुख, आमिर और सलमान खान का क्रेज अलग ही है. फैंस की बस यही इच्छा है कि इन तीनों कलाकार को लेकर एक फिल्म बने. लेकिन फैंस की ये इच्छा अबतक पूरी नहीं हो सकी है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular