fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

फिलर्स की नहीं पड़ेगी जरूरत! इन लिपस्टिक हैक्स से पतले लिप्स भी दिखेंगे फ्लफी | amazing lipstick hacks to make thin lips look fuller and fluffy


फिलर्स की नहीं पड़ेगी जरूरत! इन लिपस्टिक हैक्स से पतले लिप्स भी दिखेंगे फ्लफी

होंठों को फ्लफी और फुलर दिखाने के लिए लिप्सटिक हैक्स

होंठों को फ्लफी और फुलर दिखाने के लिए फिलर्स करवाना काफी ट्रेंड में है. ये एक ब्यूटी ट्रीटमेंट है, जिसमें पतले होंठो को फ्लफी और फुलर बनाया जाता है. आपको 6 महीने या 1 से 2 दो साल के बाद दोबारा से सिटिंग्स लेनी पड़ सकती हैं. दरअसल फिलर्स को स्किन में इंजेक्ट किया जाता है. इसमें आपको दर्द भी महसूस हो सकता है और साथ ही ये प्रक्रिया काफी खर्चीली होती है. अगर आपके होंठ भी पतले हैं तो कुछ लिपस्टिक हैक की मदद से इन्हें फ्लफी और फुलर दिखाया जा सकता है.

मेकअप के दौरान चिक बोन, नोज, चिन जैसे हिस्सों को हाइलाइट किया जाता है, लेकिन मेकअप को फिनिश टच लिपस्टिक लगाने के बाद ही मिलता है. जिस तरह से आइब्रो को मेकअप से घना दिखाया जा सकता है उसी तरह से कुछ लिपस्टिक हैक की मदद से आप पतले होंठों को फ्लफी और फुलर दिखा सकती हैं.

लिपस्टिक के शेड्स का सोच-समझकर करें चुनाव

पतले होठों के लिए डार्क शेड चुनने की बजाय लाइट शेड्स चुनें ये आपको ज्यादा बेहतर लुक देंगे. नॉर्मल लिपस्टिक की बजाय मैट शेड्स चुनें. ये लंबे वक्त तक टिके भी रहते हैं और पतले होंठो को फुलर दिखाने में हेल्प करते हैं.

लिप लाइनर का ये हैक देगा परफेक्ट लुक

पतले होठ हैं तो इन्हें थोड़ा फुलर दिखाने के लिए लाइनर का इस्तेमाल करें. इसके लिए लिपस्टिक शेड से मैच करता हुआ लाइनर अपने होठों के किनारों से थोड़ा सा बाहर निकालकर लगाएं. बस ध्यान रखें कि ये एकदम क्लीन लगा होना चाहिए. इसके बाद लिपस्टिक लगाएं.

हाइलाइटर का करें इस्तेमाल

होंठों को फुलर दिखाने के लिए लिपस्टिक लगाने के बाद थोड़ा सा हाइलाइटर लेकर नीचे वाले होठ के बीच में हाइलाइट करें. हालांकि लिपस्टिक कलर और हाइलाइटर के शेड का ध्यान रखें. इसके साथ ही ये भी ध्यान रखें की हाइलाइटर कम ही यूज करें.

लिप ग्लॉस से मिलता है बेहतर लुक

पतले होठ हैं तो लिप ग्लॉस आपके लिए ज्यादा बेहतर ऑप्शन है. ग्लॉसी लिप्स थोड़े फुलर दिखाई देते हैं. आप लिपस्टिक के साथ भी ग्लॉस का यूज कर सकती हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular