fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

पूर्णिया की जनता किसी की गुलाम नहीं…मुझे अपने नेता के आदेश का इंतजार, पप्पू यादव ने भरी हुंकार | Pappu Yadav on Purnia lok sabha seat people of Purnia are not anyone slaves lalu yadav congress rjd


पूर्णिया की जनता किसी की गुलाम नहीं...मुझे अपने नेता के आदेश का इंतजार, पप्पू यादव ने भरी हुंकार

कांग्रेस नेता पप्पू यादव (फाइल फोटो)

पूर्णिया सीट को लेकर पप्पू यादव मानने को बिल्कुल भी राजी नहीं है. उन्होंने एक बार फिर हुंकार भरी है. पप्पू यादव ने कहा है कि पूर्णिया की जनता किसी की गुलाम नहीं है. मुझे अपने नेता के आदेश का इंतजार है. पप्पू यादव इस सीट को लेकर लगातार मांग कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि वो एक बार फिर राजद सुप्रीमो से आग्रह करेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली पटना की राजनीति से दूर है.

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने एक वीडियो पोस्ट में कहा कि मैं एक बार फिर लालू यादव से आग्रह करूंगा. मैं भी उनके ही परिवार का हिस्सा हूं. भले वो अपने 2-4 बच्चों को परिवार समझ लें लेकिन हमारा भाईचारा हमेशा रहा है. कांग्रेस नेता ने कहा कि पहले भी जब-जब लालू परिवार पर संकट आया है मैं खड़ा रहा हूं. गठबंधन का राजनीति व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए नहीं है.

ये भी पढ़ें

पूर्णिया की जनता किसी की गुलाम नहीं- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने आगे कहा कि ये अलग बात है कि आज गठबंधन की राजनीति में देश फंसी हुई है. पूर्णिया की जनता किसी की गुलाम नहीं है और दिल्ली पटना की राजनीति से दूर है. यहां की जनता अपने बेटे ये प्यार करती है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर मुझे भरोसा है. बिहार में कुछ लोग दल को मजबूत नहीं होने देना चाहते हैं. मैं अपने नेता के आदेश का इंतजार कर रहा हूं. इसलिए हमने 4 अप्रैल को अपने दोनों नेता के विश्वास पर और जनता की भावनाओं पर नामांकन करने का फैसला लिया है.

लालू यादव एक बार फिर से विचार करें

पूर्णिया को लेकर अपनी जिद पर अड़े पप्पू यादव ने देर रात किए एक ट्वीट में लालू यादव से गुहार लगाई थी. उन्होंने लालू यादव से कहा था कि बिहार में INDIA गठबंधन के बड़े भाई आरजेड़ी प्रमुख लालू प्रसाद यादव जी गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर वो फिर से विचार करें और उसे कांग्रेस के लिए छोड़ दें. बता दें कि पूर्णिया सीट RJD कोटे में चली गई है. लालू ने यहां से JDU से राजद में शामिल हुई बीमा भारती को उतारा है.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular