fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

नोएडा: एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले B.Tech के छात्र ने किया सुसाइड, सामने आई ये वजह | Noida BTech student studying in Amity University committed suicide shocking reason revealed stwtg


नोएडा: एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले B.Tech के छात्र ने किया सुसाइड, सामने आई ये वजह

प्रतीकात्मक तस्वीर.

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. उसने हॉस्टल के कमरे में देर रात इस वारदात को अंजाम दिया. छात्र की मौत का पता सुबह चल सका, जब साथियों ने उसके दरवाजे को खटखटाया. लेकिन छात्र ने दरवाजा नहीं खोला. तब उन्होंने हॉस्टल वार्डन को इसकी सूचना दी. जिसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. देखा कि छात्र फंदे से लटका हुआ है.

तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मृतक छात्र की पहचान 20 साल के ऋतिक बर्मन के रूप में हुई है. वह गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला था. एमिटी यूनिवर्सिटी में वह बीटेक की पढ़ाई कर रहा था. वह बीटेक सेकंड ईयर का छात्र था. परिजनों को जब इसकी सूचना दी गई तो वे फूट-फूटकर रोने लगे.

ऋतिक के माता-पिता ने बताया कि उनका बेटा पिछले कुछ समय से मानसिक तनाव से पीड़ित था. उसके इस बारे में घर में भी बताया था. परिजनों ने कहा कि उन्हें नहीं पता था उनका बेटा ऐसा कदम उठा लेगा. उन्हें लगा कि बस पढ़ाई की टेंशन है, जो कि बाद में दूर हो जाएगी.

ये भी पढ़ें

फिलहाल, नोएडा सेक्टर-126 की पुलिस ने सुसाइड का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में जांच जारी है. थाना सेक्टर-126 के प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. मामला सुसाइड का है. हालांकि, मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिर भी हर एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है.

तीन लोगों ने किया सुसाइड

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीती रात दो महिलाओं समेत तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है. उन्होंने बताया कि इन घटनाओं के मृतक की पहचान थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय शादीशुदा महिला वर्षा, थाना फेस-तीन क्षेत्र में रहने वाले 22 वर्षीय मिराज और सेक्टर-58 में रहने वाली 25 वर्षीय कुमारी ज्योति के तौर पर हुई है. उन मामलों में भी जांच की जा रही है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular