fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

जिद्दी आत्माओं का साया और 108 बकरों की बलि…सिरदर्द भगाने में युवक के उड़ गए 15 लाख रुपये | stubborn spirits and sacrifice of 108 goats young man spent Rs 15 lakh tantra mantra Black magic superstition stwtg


जिद्दी आत्माओं का साया और 108 बकरों की बलि...सिरदर्द भगाने में युवक के उड़ गए 15 लाख रुपये

प्रतीकात्मक तस्वीर.

साइबर ठगी के मामले देश में लगातार बढ़ रहे हैं. लोगों से पैसे ऐंठने के लिए ठग नए-नए तरीके अपना रहे हैं. बेशक लोग ऐहतियात भी बरतते हैं कि वो इन ठगों के चक्कर में न आएं. लेकिन फिर भी शातिर ठग किसी न किसी तरह लोगों को अपने झांसे में लेकर लूट ही लेते हैं. ताजा मामला गुजरात के सूरत का है. यहां एक सर्विस एग्जीक्यूटिव से उज्जैन के तांत्रिक ने लाखों की ठगी की.

जानकारी के मुताबिक, मामला सूरत के भाटपोर गांव का है. यहां टोयोटा कंपनी में 34 साल के राजेश नारण परमार बतौर सर्विस एग्जीक्यूटिव नौकरी करते हैं. वो कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहे हैं. उन्हें टेंशन के कारण अक्सर सिर दर्द भी रहता है. इसी के चलते साल 2022 में उनकी पहले वाली नौकरी भी चली गई थी.

हालांकि, उनकी नई नौकरी लग गई, लेकिन तभी से उन्हें बुरे सपने आने लगे थे. वो इससे निजात पाना चाहते थे. इसलिए उन्होंने कई डॉक्टरों से सलाह. लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा. फिर एक दिन उन्हें फेसबुक पर एक तांत्रिक की आईडी दिखाई दी. उसमें लिखा था कि मैं तांत्रिक शक्तियों से हर समस्या का समाधान कर सकता हूं.

ये भी पढ़ें

राजेश ने तांत्रिक से संपर्क किया तो उसने अपना नाम मनीष कुमार विश्वनाथ बताया. कहा कि वो तांत्रिक विद्या जानता है. राजेश ने जब उसे अपनी समस्या बताई को मनीष ने कहा कि उसने घर में आत्माओं का वास है. इसके लिए विशेष पूजा और 3 बकरों की बलि देनी होगी. जिसका खर्च 1 लाख 26 हजार रुपये आएगा.

108 बकरियों की बलि

तांत्रिक की बातों में राजेश आ गए और उन्होंने उसे पैसे ट्रांसफर कर दिए. फिर भी समस्या दूर नहीं हुई तो राजेश ने फिर से तांत्रिक मनीष से संपर्क किया. कहा कि मेरे सिर का दर्द अभी भी नहीं हटा है और न ही मुझे बुरे सपने आने बंद हुए हैं. मनीष ने कहा कि बाकी आत्माओं को तो मैंने निकाल दिया है, लेकिन तीन जिद्दी आत्माएं निकल ही नहीं रहीं. उसके लिए 108 बकरों की बलि देनी है. एक बार फिर राजेश उसकी बातों में आ गए. उन्होंने अपनी बहन समेत अन्य परिवार वालों के खाते से मनीष के अकाउंट में और पैसे भेजे. कुल 15 लाख 51 हजार रुपये मनीष के खाते में भेजे गए.

तांत्रिक का फोन स्विच ऑफ

मनीष ने फिर कुछ दिन बाद कहा कि तुम्हारा काम हो चुका है. आत्माएं निकल गई हैं. लेकिन राजेश की परेशानी तो तब भी खत्म नहीं हुई थी. उन्होंने फिर से तांत्रिक को फोन किया तो किसी और शख्स ने उसका फोन उठाया. बताया कि मनीष का एक्सीडेंड हो गया है. इसके बाद से फोन स्विच ऑफ आने लगा. तब जाकर राजेश को अहसास हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है. उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular