fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

जब तब्बू की इस फिल्म को बनने में लग गए पूरे 8 साल, इस बीच अपने को स्टार को ही दे बैठी थीं दिल | Crew movie kareena kapoor tabu incident boney kapoor film flop 8 years


जब तब्बू की इस फिल्म को बनने में लग गए पूरे 8 साल, इस बीच अपने को-स्टार को ही दे बैठी थीं दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू

तब्बू की फिल्म क्रू हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें करीना कपूर खान का लीड रोल है. फिल्म में तब्बू के रोल की खूब चर्चा भी हो रही है. एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में इतना लंबा वक्त हो चुका है. एक्ट्रेस आज भी अपने क्रॉफ्ट का खास खयाल रखती हैं और फिल्मों का सेलेक्शन भी बहुत सोच-समझकर करती हैं. तब्बू के करियर की शुरुआत में उन्हें लेकर बोनी कपूर ने एक फिल्म बनाई थी. इसमें उन्होंने अपने छोटे भाई संजय कपूर को तब्बू के अपोजिट साइन किया था. लेकिन फिल्म को बनने में काफी समय लग गया.

तब्बू को हुआ प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जो 50 साल की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन अपने जीवन में अभी तक कुंआरे हैं. इसमें एक नाम तब्बू का भी है. लेकिन ऐसा नहीं है कि तब्बू को कभी प्यार नहीं हुआ. आज से 3 दशक पहले तब्बू भी अपने को-स्टार संजय कपूर के प्यार में पड़ गई थीं. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर न जाने क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए. अबतक दोनों के अलगाव की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें

कैसा था रिस्पॉन्स?

फिल्म की बात करें तो संजय कपूर के करियर की ये शुरुआती फिल्मों में से एक थी और तब्बू भी उस दौरान नई-नई थीं. फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. फिल्म का निर्देशन दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक ने किया था और ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें अरुणा ईरानी, अमरीश पुरी, सईद जाफरी, दलीप ताहिल और गोविंद नामदेओ जैसे स्टार्स शामिल थे. बता दें कि मणि रत्नम और शेखर कपूर पहले ही इस फिल्म का निर्देशन करने से मना कर चुके थे. वहीं क्रू फिल्म की बात करें तो फिल्म रिलीज हो गई है और इसे फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular