fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

UP: मुरादाबाद में तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो खंभे से टकराई, 4 की दर्दनाक मौत | Moradabad Road accident Scorpio collides with a pillar 4 die -stwr


UP: मुरादाबाद में तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो खंभे से टकराई, 4 की दर्दनाक मौत

हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां हरिद्वार-मुरादाबाद स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वाहन के परखच्चे हो गए. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मृतकों के घरवालों को हादसे की सूचना भेजी. सूचना मिलते ही परिजन भी देहरादून से मुरादाबाद पहुंच गए हैं. घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. सड़क हादसे में तीन महिलाएं और एक युवक की मौत की पुष्टि की गई है.

घरवालों ने बताया

मृतक के परिजन आशुतोष रस्तोगी ने बताया कि मेरे भाई की वाइफ, मेरा भतीजा और उनके साथ चार लोग कल रात देहरादून से मुरादाबाद आ रहे थे. आते समय हादसा हुआ है. इसकी जानकारी सुबह दी गई है. हादसे में मेरी भाभी और भतीजा और दो लोग एक्सपायर हो गए हैं. भतीजी भी हादसे के समय कार में मौजूद थी, जो कि घायल है.उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर रखा है.

कार में सात लोग सवार थे

सड़क हादसे में घायल अतुल रस्तोगी ने बताया कि वह देहरादून से वापस से मुरादाबाद आ रहे थे, तभी रास्ते में ये हादसा हुआ. कार के अंदर सात लोग सवार थे. जानकारी मिलते ही एसपी देहात संदीप कुमार मीणा घायलों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे. हादसे में घायल युवती का उपचार मुरादाबाद जनपद के निजी अस्पताल में चिकित्सकों के द्वारा किया जा रहा है.एसपी ने बताया कि सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. सड़क हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular