fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

UP: जूस पीने घर से निकला युवक… रास्ते में घेरकर पीटा फिर चाकू से गोदा, हैरान कर देगी वजह | SAHARANPUR NEWS MAN MURDER STABBED IN STOMACH BEATEN UP-STWR


UP: जूस पीने घर से निकला युवक... रास्ते में घेरकर पीटा फिर चाकू से गोदा, हैरान कर देगी वजह

पुलिस ने घटनास्थल का लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां दानिश कॉलोनी में मामूली कहासुनी में एक किशोर की चाकू से गोदकर पांच युवकों ने हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पांचों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वारदात देहात कोतवाली क्षेत्र में बेहट रोड स्थित दानिश कॉलोनी में शुक्रवार की देर रात हुई. इलाके के अदनाम (17 वर्ष) की शुक्रवार की दोपहर में ही रहने वाले पांच-छह युवकों से कहासुनी हो गई थी. उस समय मामला शांत हो गया था. रोजा इफ्तार के बाद रात करीब दस बजे अदनान अपने दोस्त के साथ जूस पीने के लिए घर से निकला था.

पेट में चाकू घोंपा

बताया जा रहा हैं कि रास्ते में आरोपियों ने अदनान और उसके दोस्त के साथ आरोपियों ने मारपीट की. साथ ही एक आरोपी ने अदनान के पेट में चाकू से वार कर दिया, जिससे वह लहुलूहान हालत में सड़क पर गिर गया. अदनान के साथ उसका दोस्त मौजूद था. उसने अदनान को बचाने का प्रयास किया तो उसको भी लोहे की रॉड से पीटा गया. सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. परिजन और मोहल्ले के लोग अदनान को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद अदनान को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी अभिमन्यु पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना की जांच की. इसके बाद वारदात स्थल से फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular