fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

IPL 2024: लंबे बाल, गेंदबाजों के काल…एमएस धोनी ने ताजा की 19 साल पुरानी यादें | IPL 2024: MS Dhoni finally comes to bat and smashes 37 runs in just 16 balls


IPL 2024: लंबे बाल, गेंदबाजों के काल...एमएस धोनी ने ताजा की 19 साल पुरानी यादें

आखिरी धोनी ने फैंस का इंतजार और उनकी बेकरारी खत्म की.Image Credit source: PTI

लगभग 10 महीने पहले अहमदाबाद में 29 मई को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल खेला गया था. चेन्नई ने इस फाइनल में गुजरात को हराकर पांचवीं बार खिताब पर कब्जा किया. इन 10 महीनों में वो आखिरी मैच था, जिसमें फैंस को एमएस धोनी की बैटिंग देखने का मौका मिला था लेकिन तब वो पहली गेंद पर आउट हो गए थे. अब लंबे इंतजार के बाद आखिर फिर ‘थला’ फैंस की बेकरारी खत्म हुई और धोनी ने आखिरी बल्ले से अपना पुराना जलवा दिखा ही दिया. यहां तक कि चेन्नई की हार का गम भी इस खुशी के आगे कम नजर आया.

आईपीएल 2024 सीजन शुरू होने से पहले ही हर किसी का ध्यान इस बात पर था कि एमएस धोनी लंबे बालों के साथ इस बार मैदान में उतरने जा रहे हैं. इसने धोनी के करियर के शुरुआती दिनों की यादें ताजा कर दीं, जब वो टीम इंडिया में नए-नए आए थे और कुछ ही मैचों के अंदर उन्होंने अपनी लंबे बालों के साथ ही विस्फोटक बैटिंग से भी तहलका मचा दिया था. जिस शहर में धोनी के धमाके और हेलीकॉप्टर शॉट्स की कहानी शुरू हुई थी, 19 साल बाद वहीं धोनी ने उन पुराने दिनों की यादें ताजा कर दी.

नया सीजन शुरू होने से ठीक पहले धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़कर चौंका दिया था, जिसने इस बात के संकेत दे दिए थे कि इस बार तो पक्का धोनी का आखिरी सीजन होने वाला है. अब कप्तान तो धोनी हैं नहीं, इसलिए टॉस के दौरान या मैच के बाद उनकी बातें सुनने का मौका फैंस को मिलने वाला नहीं है. विकेटकीपिंग में वो अपना कमाल दिखा ही रहे हैं. बस इंतजार उनकी बैटिंग का था, जो पहले और दूसरे मैच में नहीं आ सकी. चेन्नई के बल्लेबाजों ने इसकी जरूरत ही नहीं पड़ने दी.

(खबर अपडेट हो रही है)



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular