fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

DC vs CSK: धोनी की धमाकेदार पारी भी नहीं आई काम, दिल्ली ने चेन्नई को हराया | DC vs CSK Match Result IPl 2024 Full Scorecard Delhi Capitals beat Chennai Super Kings


DC vs CSK: धोनी की धमाकेदार पारी भी नहीं आई काम, दिल्ली ने चेन्नई को हराया

Dc Beat Csk PtiImage Credit source: PTI

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रन से हराते हुए अपना खाता खोल लिया.अपने होम-ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम के बजाए फिलहाल विशाखापट्टनम को घर बनाकर खेल रही दिल्ली कैपिटल्स ने यहां पहले बैटिंग की और उसके लिए डेविड वॉर्नर ने तेज शुरुआत की. वहीं इस सीजन में पहली बार खेल रहे पृथ्वी शॉ ने उनका अच्छे से साथ दिया. दोनों ने पावरप्ले में 62 रन जोड़ दिए थे. जल्द ही उन्होंने 32 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया. तभी 10वें और 11वें ओवर में दोनों ही बल्लेबाज आउट हो गए.

यहां से रनों की रफ्तार धीमी पड़ गई और फिर 15वें ओवर में मतीषा पतिरणा ने लगातार 3 गेंदों के अंदर तूफानी यॉर्कर पर मिचेल मार्श और ट्रिस्टन स्टब्स को बोल्ड कर दिया. ऐसे में दिल्ली का बड़े स्कोर तक पहुंचना मुश्किल लग रहा था लेकिन कप्तान ऋषभ पंत ने आखिर अपना कमाल दिखाते हुए सिर्फ 31 गेंदों में अर्धशतक जमा दिया. इसके दम पर दिल्ली ने 5 विकेट खोकर 191 रन बनाए.

सीजन के शुरुआती दोनों मैच अपने घर में खेलकर जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पहली बार दूसरे मैदान पर खेल रही थी. घर से बाहर उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही. पहले ओवर में ही कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को खलील अहमद ने आउट कर दिया और फिर तीसरे ओवर में खलील ने रचिन रविंद्र का भी अंत कर दिया. चेन्नई ने 3 ओवरों में सिर्फ 9 रन बनाए थे और 2 विकेट गिर गए थे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular