fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

Aries Rashifal April 01: मेष राशि वाले खरीद सकते हैं नई संपत्ति, जल्दबाजी न करने से बचें | Aaj Ka Mesh Rashifal 01 April 2024 Monday Aries Horoscope Today In Hindi


01 April Ka Mesh Rashifal: कार्य क्षेत्र में चली आ रही परेशानियां कम होगी. सहयोगात्मक व्यवहार बढ़ेगा. व्यापार के क्षेत्र में लगे लोगों को अचानक लाभ होने के योग बनेंगे. व्यावसायिक क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. आजीविका के क्षेत्र में लगे लोगों को अपने साथियों के साथ अधिक तालमेल बनाने की आवश्यकता रहेगी. दया रखे. क्रोध पर नियंत्रण रखें. आप अपने पराक्रम से विपरीत परिस्थितियों पर नियंत्रण रखने में सफल होंगे. विरोधी पक्ष की गतिविधियों पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी. नहीं तो गुप्त शत्रु आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. सामाजिक स्तर में वृद्धि होगी. किसी के बहकावे में न आए. अपने बुद्धि विवेक से कार्य करें.

कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति?

नई संपत्ति खरीदने के योग बनेंगे. संपत्ति के क्रय विक्रय संबंधी कार्य में सावधानी बरतें. इस संबंध में जल्दबाजी में कोई बड़ा निर्णय न ले. आर्थिक मामलों में धीरे-धीरे प्रगति होने की संभावना रहेगी. भौतिक सुख साधनों की वस्तुओं पर अधिक धन खर्च होने के योग बनेंगे. धन का संचय करें. अनावश्यक धन खर्च होने की संभावना है. वेतन वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति सुधरेगी.

कैसा रहेगा भावनात्मक पक्ष?

प्रेम संबंध में संदेहास्पद स्थिति से बचें. परस्पर विश्वास की भावना को बनाए रखें. प्रेम संबंध में व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं के कारण परेशानियां बढ़ेंगी. अपने बुद्धि विवेक से सोच समझकर निर्णय ले. दांपत्य जीवन में पति पत्नी के बीच सुख सहयोग में वृद्धि होगी. पारिवारिक समस्याओं के हल होने के संकेत प्राप्त होंगे. पति पत्नी के मध्य परस्पर तालमेल में वृद्धि होगी. संतान पक्ष की ओर से मन में खुशी रहेगी.

कैसा रहेगा स्वास्थ्य?

स्वास्थ्य संबंधी परेशानी नहीं रहेगी. पूजा, पाठ, आदि धार्मिक कृतियों में अभिरुचि बढ़ेगी. जिससे मानसिक स्वास्थ्य सुधरेगा. मानसिक एवं शारीरिक स्वास्थ्य संबंधी सावधानियां बरतें. हड्डियों से संबंधित रोगों के प्रति विशेष सावधानी बरतें. अच्छे स्वास्थ्य के लिए पौष्टिक भोजन ले. बाहरी खाने पीने की वस्तु खाने पीने से बचें. परिवार में किसी परिजन के स्वास्थ्य में सुधार होगा. नियमित योग व्यायाम करते रहें.

आज के उपाय

वटवृक्ष की जल में मीठा दूध चढ़ाएं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular