fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

6 साल बाद करप्शन पर फिर अजय देवगन करेंगे वार, Raid 2 की रिलीज़ डेट आ गई सामने | Ajay Devgn Movie Raid 2 Release Date announce before maidaan release


6 साल बाद करप्शन पर फिर अजय देवगन करेंगे वार, Raid 2 की रिलीज़ डेट आ गई सामने

अजय देवगन की रेड 2 को लेकर अपडेट

ये साल अजय देवगन के लिए फिल्मों से भरा हुआ है. 10 अप्रैल को उनकी फिल्म ‘मैदान’ तो रिलीज होने के लिए तैयार है ही, जो बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टकराएगी. लेकिन इससे पहले अजय देवगन की फिल्म रेड के पार्ट 2 यानी ‘रेड 2’ की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. एक्स (ट्वीटर) पर एक्टर यशपाल शर्मा ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘रेड 2’ का इंतजार खत्म होने वाला है. शेयर किए गए पोस्टर में रेड 2 की रिलीज डेट 15 नवंबर 2024 बताई गई है. हालांकि मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. पहले पार्ट के 6 साल बाद अब फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जनवरी में ही शुरू कर दी गई थी. इस बार भी फिल्म में रितेश देशमुख विलेन बनने वाले हैं. वो अजय देवगन के साथ भिड़ते नजर आएंगे.

रेड 2 फिल्म

अजय के साथ फिल्म ‘रेड 2’ मेंवाणी कपूर, साउथ स्टार रवि तेजा और रजत कपूर जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे. साल 2018 में आई पहली फिल्म ‘रेड’ में बतौर लीड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज नजर आई थीं. लेकिन इस बार अजय के अपोजिट वाणी कपूर होंगी. इस बार भी अजय इनकम टैक्स ऑफिसर अमय पटनायक का किरदार निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें

अजय देवगन वर्कफ्रंट

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के साथ-साथ फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ भी अप्रैल में ही रिलीज होगी. उनकी ये फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा फिल्म ‘सिंघम अगेन’ भी इसी साल अगस्त में रिलीज होगी. इस साल बड़े पर्दे पर अजय एक के बाद एक फिल्मों से धमाका करने वाले हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘शैतान’ के पार्ट 2 की भी चर्चा है कि इसका ऐलान जल्द ही किया जा सकता है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular