fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

’12th फेल’ एक्टर विक्रांत मैसी ने गुदवाया ये किसके नाम का टैटू? दिल के हैं बेहद करीब | Vikrant Massey Tattooed her Son Vardan Name and date of birth on his hand


'12th फेल' एक्टर विक्रांत मैसी ने गुदवाया ये किसके नाम का टैटू? दिल के हैं बेहद करीब

विक्रांत मैसी की फोटो

फिल्म 12th फेल में एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की. इसके लिए उनकी खूब सराहना हुई. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की. फिल्म को तो सफलता मिली ही. लेकिन इसके साथ विक्रांत मैसी की जिंदगी में उसी वक्त एक और बड़ी खुशी आई. उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने बेटे को जन्म दिया. इस बात की जानकारी खुद विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर दी थी.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने बेटे का नाम वरदान रखा. उन्होंने क्यूट से पोस्टर के साथ अपने बेटे का नाम रिवील किया था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “ये किसी आशीर्वाद से कम नहीं है. हमने उसका नाम वरदान रखा है.” अब विक्रांत ने अपने बेटे के नाम को अपने हाथ में गुदवाया है. उन्होंने वरदान नाम का टैटू अपने हाथ में बनवाया. इस टैटू में न सिर्फ उनके बेटे का नाम है बल्कि वरदान के जन्म की तारीख 7-2-2024 भी लिखी हुई है. विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर टैटू के साथ अपने हाथ की तस्वीर शेयर की है.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एडिशन और एडिक्शन मुझे दोनों से प्यार है.” विक्रांत मैसी की ये फोटो वायरल हो रही है. बता दें कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने साल 2022 में फरवरी के महीने में शादी की थी. दोनों ब्रोकन विद ब्यूटीफुल वेब सीरीज के सीजन 1 में काम करने के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे. कपल ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया. इसके बाद दोनों हिमाचल प्रदेश में सादगी भरे समारोह में एक-दूजे के हो गए.

ये भी पढ़ें

वर्क फ्रंट की बात करें तो “12वीं फेल’ को मिली सफलता के बाद अब वो फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा में दिखाई देंगे. इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आ सकती हैं. इसके साथी ही विक्रांत के पास पाइपलाइन में फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ भी है. हालांकि इस समय वो अपनी फैमिली को पूरा समय देने में बिजी हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular