fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

हो गया कंफर्म, 3 हीरो और 10 हीरोइन, बोनी कपूर ने ‘नो एंट्री’ के सीक्वल पर बहुत कुछ बता दिया | boney kapoor confirms no entry 2 10 actresses opposite varun dhawan arjun kapoor and diljit dosanjh


हो गया कंफर्म, 3 हीरो और 10 हीरोइन, बोनी कपूर ने 'नो एंट्री' के सीक्वल पर बहुत कुछ बता दिया

‘नो एंट्री’ का सीक्वल

साल 2005 में रिलीज हुई सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की फिल्म ‘नो एंट्री’ का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है. बीते कुछ दिनों से फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. अब बोनी कपूर ने भी पिक्चर को कंफर्म कर दिया है. इस बार सलमान, अनिल और फरदीन की जगह वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ को लिया गया है. अब बोनी कपूर ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ी कई जानकारी शेयर की है

पहले से ऐसी भी चर्चा चल रही थी कि इस फिल्म में एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं, बल्कि 10 हिरोइनें होंगी. अब बोनी कपूर ने खुद इस बात को कंफर्म कर दिया है. बोनी ने कहा, “हम इस साल के आखिर में ‘नो एंट्री 2’ पर काम शुरू करेंगे. ये फिल्म वरुण धवन, अर्जुन और दिलजीत के साथ है. फिलहाल एक्ट्रेसेस को कस्ट करना बाकी है. जैसे ही मैदान रिलीज हो जाएगी, उसके बाद फिर हम अभिनेत्रियों की कास्टिंग पर काम करेंगे. फिल्म में 10 एक्ट्रेसेस होने वाली हैं.”

कब रिलीज हो रही है ‘मैदान’?

बता दें कि बोनी कपूर ने जिस ‘मैदान’ फिल्म का जिक्र किया, वो 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं. बोनी कपूर के मुताबिक इस फिल्म के रिलीज होते ही ‘नो एंट्री 2’ के लिए एक्ट्रेसेस की कास्टिंग पर काम होगा.

ये भी पढ़ें

जहं एक तरफ बोनी कपूर ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि इस फिल्म में 10 एक्ट्रेसेस होंगी तो वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट्स के हवाले से ऐसी भी चर्चा है कि वरुण, अर्जुन और दिलजीत तीनों का इस फिल्म में डबल रोल होने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार साल 2025 की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग का काम शुरू होगा. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि 2025 में ही इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा, क्योंकि उसी साल ‘नो एंट्री’ के पहले पार्ट के रिलीज को 20 साल पूरे होने वाले हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular