fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

हापुड़ का नाजरीन हत्याकांड: सपा नेता ने बेटे पर ही लगाया बीवी की हत्या का आरोप | Hapur Nazreen murder case SP leader zaheer salmani accuses son imran of killing his wife stwtg


हापुड़ का नाजरीन हत्याकांड: सपा नेता ने बेटे पर ही लगाया बीवी की हत्या का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी नाजरीन की हत्या मामले में नई जानकारी सामने आई है. सपा नेता जहीर सलामनी ने पहली पत्नी के बेटे इमरान और एक अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच की जा रही है. सपा नेता ने पहली पत्नी के बेटे इमरान पर प्रॉपर्टी को लेकर रंजिश रखने का आरोप लगाया. कहा कि उसी के चलते इमरान ने नाजरीन की हत्या की.

फिलहाल, इमरान फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. मामला सामिया गार्डन इलाके का है. यहां नाजरीन का शव घर के अंदर उसके कमरे में मिला था. पहले तो ये भी अफवाह उड़ी थी कि उनकी मौत सीढ़ी से गिरने की वजह से हुई है, लेकिन अस्पताल ले जाने पर गोली लगने की बात सामने आई. पता चला कि नाजरीन को तीन गोलियां मारी गई हैं.

जहीर का आरोप है कि नाजरीन के नाम पर 20 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी थी. जहीर ने ही यह प्रॉपर्टी नाजरीन के नाम की थी. जिसे लेकर इमरान नाराज था. इसीलिए इमरान ने नाजरीन को मार डाला.

घर से बाहर थे सपा नेता जहीर

घटना को लेकर सपा नेता जहीर सलमानी ने बताया कि मैं तो घर से निकल गया था, बैनामा कराने मेरठ चला गया था. बाद में पता चला कि नाजरीन गिर गई है और उसके सिर में चोट लगी है. घर पर काम कर रहे लेबर उसे लेकर अस्पताल गए. यहां आने पर पता चला कि उसे गोली लगी है. उन्होंने कहा कि इमरान ने ही अपनी सौतेली मां को मारा है. मैंने पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. साथ ही एक अज्ञात के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया है. इमरान अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

जहीर ने की थीं दो शादियां

आपको बता दें कि जहीर सलमानी ने दो शादियां की हैं पहली पत्नी का नाम फातिमा है, जिससे दो बेटे इमरान और रिजवान, दो बेटियां शहाना और इमराना है. वहीं नाजरीन जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी थीं जो कि हापुड़ के फूलगढ़ी की रहने वाली थीं और हिंदू थीं. नाजरीन ने लगभग 17 साल पहले हीर सलमानी से शादी करने के बाद धर्म बदल लिया था जो कई वर्षों तक डासना में रही और अब यहां आकर रह रही थीं. नाजरीन से एक बेटा रियान है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular