fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

हमारा पैसा चोरी हो गया… मोदी शाह के किस सवाल पर खरगे ने दिया ऐसा जवाब | India Alliance Mega Rally Mallikarjun Kharge PM Modi Amit Shah Our money was stolen


हमारा पैसा चोरी हो गया... मोदी-शाह के किस सवाल पर खरगे ने दिया ऐसा जवाब

मल्लिकार्जुन खरगे.

कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को दिल्ली में विपक्षी पार्टियों की ओर से आयोजित मेगा रैली में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला. मल्लिकार्जुन खरगे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज इस एतिहासिक रामलीला मैदान पर हो रही लोकतंत्र बचाओ रैली में सभी साथियों का दिल से स्वागत है. खरगे ने कहा कि मोदी और अमित शाह मुझे कल मिले तो उन्होंने पूछा कि आपका चुनाव प्रचार कब शुरू हो रहा है तो मैंने कहा कि हमारे एकाउंट का पैसा चोरी हो गया. हमारी पार्टी पर 3 हजार करोड़ की पेनल्टी लगा दी. ताकि हम चुनाव न लड़ पाए. ये तरीका पीएम मोदी अपना रहे हैं.

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस जहर की तरह हैं. अगर आप इस विष को चाटकर देखेंगे तो भी मरेंगे. पीएंगे तो भी मरोगे. एक बार देख चुके हो. ये वक्त वक्त नहीं, एक मुकदमा है या तो गवाही दे दो या गूंगे हो जाओ हमेशा हमेशा के लिए.

ये भी पढ़ें

बीजेपी महिलाओं को वोटिंग का अधिकार नहीं देती: खरगे

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हमारे लोग देश के लिए लड़े और सूली पर चढ़े. हम सबका विकास चाहते हैं. चंद अमीरों का विकास मोदी चाहते हैं. आप लोकतंत्र चाहते हैं या तानाशाही? ईडी-सीबीआई के जरिए नेताओं को डराया जा रहा है. नेताओं को तोड़ा जा रहा है. सांसद और विधायक खरीदकर सरकारें बनाई गई.

उन्होंने कहा कि जब-तक आप इनको नहीं हटाएंगे तब-तक चलता रहेगा. संविधान हैं तभी तक सारी चीजें हैं. आपका आरक्षण होगा. अगर बीजेपी संविधान बनाती तो महिलाओं को वोटिंग का अधिकार नहीं देते. नेहरू जी ने सबको वोटिंग राइट दिया. आजादी दिलाने के लिए खून दिया. इंदिरा गांधी ने जान दी है.

मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम पर साधा निशाना

मल्लिकार्जुन खरगे ने इसके पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता “केवल क्षेत्रीय अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों के प्रति जागे हैं. खरगे ने भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) शासन के दो कार्यकालों को “कुशासन” करार देते हुए कहा, “चुनाव ट्रिगर हैं. आपकी हताशा स्पष्ट है.”





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular