fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

सिपाही की आशिकी गांव वालों ने उतारी, सस्पेंड हुआ तो गर्लफ्रेंड ने किया बचाव, बताई पूरी कहानी | Basti Policeman arrived at night to meet girlfriend villagers beat him up suspended video viral stwtg


सिपाही की आशिकी गांव वालों ने उतारी, सस्पेंड हुआ तो गर्लफ्रेंड ने किया बचाव, बताई पूरी कहानी

सिपाही को किया सस्पेंड.

यूपी के बस्ती में देर रात गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे सिपाही की गांव वालों ने धुनाई कर डाली. मामला पुलिस तक जा पहुंचा, जिसके बाद सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया. वहीं, सिपाही की गर्लफ्रेंड ने गांव के ही चार लोगों पर उससे छेड़छाड़ और पिटाई का आरोप लगाया है. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. मामला दुबौलिया थाना क्षेत्र का है.

यूपी पुलिस में तैनात सिपाही श्याम सुंदर देर रात 10 बजे सादे कपड़ों में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया. दोनों बातें कर ही रहे थे कि वहां पहुंचे ग्रामीणों ने सिपाही को मौके पर ही पकड़ लिया. फिर उन्होंने सिपाही को जमकर पीटा. यही नहीं, उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल किया. किसी ने इस दौरान पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने गांव वालों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और सिपाही को साथ लेकर चले गए.

सिपाही की गर्लफ्रेंड को भी पुलिस थाने ले गई. सिपाही श्याम सुंदर को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया. लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड ने पुलिस को जो कहानी बताई, उसे लेकर अब जांच की जा रही है. उसने बताया कि रात को उसके घर के बाहर शोर की आवाज आ रही थी. जब वो बाहर गई तो वहां कुछ लड़के आपस में लड़ रहे थे. उनमें से कुछ लड़कों ने इस दौरान उससे छेड़छाड़ की और उसे भी पीटा. जिसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड को इस बारे में बताया. सिपाही श्याम सुंदर इसीलिए वहां आया था. लेकिन मारपीट कर रहे उन लोगों ने उल्टा सिपाही को ही पीटना शुरू कर दिया.

प्रेमिका से मिलने आता रहता है सिपाही

अब पुलिस मामले की इस एंगल से भी जांच कर रही है. वहीं, गांव वालों का कहना है कि सिपाही अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने रात के समय आता है. इस तरह की हरकतें गांव में अच्छी नहीं लगी. इस बार भी देर रात को वह गांव आया. लेकिन हम लोगों ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया. गांव वालों ने अधिकारियों से सिपाही के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा है.

मामले में एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि फिलहाल पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. लेकिन उसकी प्रेमिका ने चार लोगों पर पिटाई और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इसलिए मामले की जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट : शैलेन्द्र शाही )



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular