fbpx
Monday, July 15, 2024
spot_img

सलमान खान और करण जौहर की द बुल बनेगी या नहीं, आखिर माजरा क्या है? जान लीजिए | Salman Khan movie with karan johar the bull on track know all detail


सलमान खान और करण जौहर की द बुल बनेगी या नहीं, आखिर माजरा क्या है? जान लीजिए

सलमान खान और करण जौहर

पिछले कुछ वक्त से सलमान खान अपनी अगली फिल्म द बुल को लेकर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म के साथ करीब 25 साल बाद सलमान फिल्ममेकर करण जौहर के साथ आने वाले हैं. टाइगर 3 के प्रमोशन के दौरान ही सलमान खान ने कंफर्म कर दिया था कि वो करण के साथ द बुल में काम करने वाले हैं. वो पिछले साल दिसंबर में मुंबई में हुए फिल्म के मुहूर्त में भी शामिल हुए थे. हालांकि बीते रोज़ ऐसी रिपोर्ट्स आईं की सलमान ने इस फिल्म से खुद को अलग करने का फैसला किया है. पर अब इन खबरों को गलत बताया जा रहा है.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि सलमान के फिल्म छोड़ने की रिपोर्ट्स गलत हैं. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि द बुल पूरी तरह से ट्रैक पर है. इस फिल्म की तैयारी एक महीने में शुरू हो जाएगी. इसके अलावा इसी साल दिसंबर में सलमान खान के इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. यानी सलमान के विष्णुवर्धन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को छोड़ने की खबरें कोरी अफवाह निकली हैं.

इस फिल्म के बाद सलमान द बुल की करेंगे तैयारी

दरअसल सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं. साजिद नाडियाडलावा एक फिल्म बना रहे हैं, जिसका निर्देशन गजनी फेम एआर मुर्गदास करने वाले हैं. सलमान ने खुद कुछ वक्त पहले इस फिल्म का ऐलान किया है. हालांकि फिल्म का टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया है. इस फिल्म में सलमान एक बार फिर एक्शन मोड में दिखेंगे. पर ये फिल्म इमोशनल और सोशल मैसेजिंग के साथ आएगी.

ये भी पढ़ें

द बुल में क्या बनेंगे सलमान

सलमान की एआर मुर्गदास के साथ वाली ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर आएगी. यानी इस साल के अंत तक इस फिल्म का काम पूरा कर लिया जाएगा और सलमान द बुल की तैयारियों में लग जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक द बुल में सलमान खान ब्रिगेडियर फारूख बुलसारा का किरदार निभाने वाले हैं. फारूख बुलसारा ने 1988 में मालदीव में ऑपरेशन कैकटस का नेतृत्व किया था. इस फिल्म को शुरू करने से पहले सलमान खान तगड़ा फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन भी करेंगे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular