fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

लोकसभा चुनाव पर महाराष्ट्र BJP का महामंथन, ‘मिशन 48 को सफल बनाने का लिया प्रण | Maharashtra BJP held a review meeting regarding Lok Sabha elections


महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को रिव्यू मीटिंग की. यह बैठक मुम्बई के नरीमन पॉइंट बीजेपी ऑफिस में हुई. इस दौरान चुनावी रणनीति पर चर्चा हुई, साथ ही कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए. बैठक में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में महायुति के मिशन 48 को सफल बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता जुट जाएं.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की हर सीट पीएम मोदी की है, वो इसे कैसे जीत सकते हैं उस दिशा में काम शुरु क़िया जाए. बीजेपी कार्यकर्ता महायुति प्रत्याशी को अपना मानकर काम करें. साथ ही महायुति हर विधानसभा में सभा आयोजित करने की योजना बना रही है.

बीजेपी के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम

बीजेपी नेता ने कहा कि 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर हर बूथ पर कार्यक्रम होना चाहिए. इस दौरान मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को सभी आम मतदाताओं तक पहुचाएं. इस बैठक में डीसीएम देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, मुम्बई अध्यक्ष आशीष शेलार, पूर्व केंद्रीय मंत्री भागवत कराड, महाराष्ट्र बीजेपी प्रभारी दिनेश शर्मा समेत कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल हुए.

लोकसभा चुनाव की तैयारी

डिप्टी सीएम ने कहा कि आज हमारी बैठक पुरी हुई है और सभी को लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगने के निर्देश दिए गए हैं. महाराष्ट्र में महायुति मिलकर चुनाव लड़ रही है. इस देश को इंडिया गठबंधन के भ्रष्टाचार से मुक्त करना है और आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा की गई. सभी 288 विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन का आयोजित किया जाएगा और मित्र पार्टियों को भी साथ रखा जाएगा.

हवाबाजी नहीं करती बीजेपी

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हवाबाजी नहीं करती है. हम अपने काम को लेकर जनता के बीच में जाते हैं. बैठक में सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक जाकर काम करने का निर्देश दिया गया है. वंचित बहुजन आघाडी को उद्धव ठाकरे और महाविकास अगड़ी का अनुभव मिल गया है इसलिए उन्होंने अपनी अलग लिस्ट जारी की.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular