fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

लखनऊ ट्रिपल मर्डर: पत्नी बच्चों का कत्ल कर लाशों के साथ सोया… ऐसे हुआ खुलासा | Lucknow triple murder case Wife and two children strangled to death on suspicion illicit relations stwma


लखनऊ ट्रिपल मर्डर: पत्नी-बच्चों का कत्ल कर लाशों के साथ सोया... ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने तीनों शवों को कमरे से बरामद किया है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पति ने पत्नी के अवैध संबंधों के शक में उसकी हत्या कर दी. आरोपी पति ने अपने दो मासूम बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया. वारदात छिपाने के लिए वह दो दिन तक पत्नी व बच्चों की लाशों के साथ सोता रहा. शवों को ठिकाने लगाने के लिए उन्हें बोरे में भर दिया. तीसरे दिन शवों से उठी बदबू से पड़ोसियों को शक होने पर मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. जिसने भी घटना के बारे में सुना वह हैरान रह गया. रौंगटे खड़े कर देने वाली यह वारदात बिजनौर थाना क्षेत्र के सरवन नगर इलाके की है. आरोपी पति राजमिस्त्री का काम करता है.

मकान से बदबू आने पर हुआ खुलासा

घटना के मुताबिक, आरोपी राम लखन सरवर नगर में एक किराए के मकान में रहता है. रविवार को उसके मकान के बाहर ताला लगा हुआ था. मकान के अंदर से बदबू आ रही थी. मकान मालिक और पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए. मकान के अंदर एक महिला और दो बच्चों के शव एक बोरे में भरे हुए थे. उनकी पहचान राम लखन की पत्नी ज्योति, उसकी 6 साल की बेटी पायल और 3 साल का बेटा आनंद के रूप में हुई. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें

पहले पत्नी को मारा फिर बच्चों का दबाया गला

आरोपी राम लखन ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के किसी अन्य शख्स से अवैध संबंध थे. इसी शक में उसने 28 मार्च को पत्नी की हत्या की. आरोपी ने बताया कि पहले उसने ज्योति का बच्चों के सामने गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी. बच्चें हत्या का राज न खोल दें इसलिए उसने दोनों बच्चों को अपने हाथों से गला घोटकर मार डाला. वह शवों को ठिकाने लगाने की कोशिश करता लेकिन बाहर होने वाली चहल-पहल से सफल नहीं हो पाया. उसने तीनों के शवों को एक बोरे में भर दिया.

दो दिन तक लाशों के साथ सोता रहा आरोपी

आरोपी वारदात को छिपाने के लिए खुद उसी कमरे में शवो के साथ सोता था और उसी कमरे में खाना भी खा पी रहा था. घटना का खुलासा तब हुआ जब मकान मालिक और आसपास के लोगो को मकान से दुर्गंध आने का अहसास हुआ. पड़ोसी जब उससे पत्नी और बच्चों के बारे में पूछते तो वह उन्हें रिश्तेदार के घर होली मनाने के लिए गए हैं, बता देता.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular