fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

यह चुनाव माफियाराज और कानून के शासन के बीच, मेरठ में CM योगी का विपक्ष पर हमला | PM Modi public rally Meerut UP Yogi Aditya Nath Lok Sabha Election 2024


यह चुनाव माफियाराज और कानून के शासन के बीच, मेरठ में CM योगी का विपक्ष पर हमला

सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ में पीएम मोदी की चुनावी सभा में विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि यह चुनाव माफियाराज और कानून के शासन के बीच है. उन्होंने कहा कि यूपी ने पीएम मोदी पर विश्वास पहले जताया है और इस चुनाव में भी पीएम मोदी को यूपी का आशीर्वाद मिलेगा. सीएम योगी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न का सम्मान देकर किसानों का पीएम मोदी ने सम्मान किया है. इसके लिए किसान पीएम मोदी का आभार व्यक्त करता है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के विकास में बाधा को दूर किया है. मेरठ पीएम मोदी का आभारी है, क्योंकि पीएम मोदी ने विकास की कई योजनाएं दी हैं. यहां के उत्पाद को वैश्विक मान्यता प्रदान की गयी है. इस क्षेत्र में दस साल में कई परिवर्तन हुए हैं.

उन्होंने कहा कि इसने समाजवादी और कांग्रेस की सरकारों के समय उनकी दंगा नीति को झेला है. उनके कर्फ्यू की यातना को झेला है. तमाम परिवारवादियों के नाम से समाज को बंटाने की चेष्टा की जाती है और उसका फायदा दंगाबाजी उठाते हैं और इससे विकास का बाधित की जाती है.

ये भी पढ़ें

विभाजनकारी ताकतें सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करती हैं

उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी और उसकी सहयोगी दल पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के लिए काम कर रही है. दूसरी ओर, विभाजनकारी ताकतें परिवारवाद के नाम पर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने का काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि यह चुनाव फिर से लोगों को दिखाने का समय है कि यह चुनाव माफियाराज और कानून के शासन के बीच है. तुष्टीकरण बनाम सबके साथ सबके विकास के बीच का है.जातिवाद और गरीब कल्याण के बीच है. एक तरफ विकास को लेकर चलने वाली सरकार और दूसरी तरफ षड़यंत्र करने वाले नापाक गठबंधन वाले लोग हैं.

कर्फ्यू चाहिए या कावड़ यात्रा-योगी

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश के अंदर एक ही आवाज है कि फिर से मोदी सरकार. उन्होंने कहा कि हमें कर्फ्यू चाहिए या कावड़ यात्रा चाहिए. पीएम मोदी की गारंटी एक स्वर में बोल रही है कि फिर एक बार मोदी सरकार, मोदी की गारंटी है, जो एक बार कहते हैं और कर के रहते हैं.

उन्होंने कहा कि पीएममोदी की गारंटी पर यूपी को भरोसा है. मोदी मात्र सपने नहीं बुनते, मोदी ने जो करके दिखाया है. हकीकत बुनते हैं. इसीलिए लोग बार-बार मोदी को चुनते हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व में यूपी ने 2024, 2017, 2019 और 2022 में आशीर्वाद दिया है और यह फिर इस बार मिलेगा.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular