fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

मोतीहारी में झूले से गिरी युवती, हो गई मौत… 8 महीने बाद थी शादी | girl died after toy train fell from track in motihari bihar stwat


मोतीहारी में झूले से गिरी युवती, हो गई मौत... 8 महीने बाद थी शादी

झूला झूलने के दौरान हुआ हादसा

बिहार के मोतीहारी में झूले से गिरने के कारण एक बच्ची की मौत हो गई, वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई. कल्याणपुर के खटोलवा गांव एक महायज्ञ का आयोजन किया गया है. इस आयोजन के आयोजकों ने यहां मेले का भी आयोजन किया, जिसमें तरह-तरह के झूले भी लगाए गए हैं. वहां, दुकान भी लगी हुई है, लेकिन इन झूलों में से एक ड्रैगन ट्रेन जो लगा हुआ था, उसकी एक बोगी टूट कर अपने ट्रैक से नीचे गिर गई. इस वजह से लड़की की वहीं गिरते ही जान चली गई.

इस मेले में यह दोनों लड़कियां अपनी और सहेलियों के साथ ड्रैगन ट्रेन में बैठी थीं. ट्रेन अपनी स्पीड में थी तभी उसकी एक बोगी टूटी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. मेले में मरने वाली युवती प्रिया कुमारी 19 साल की थी. प्रिया की मौत के बाद उसके परिवार वालों के बीच मातम छाया हुआ है. वहीं, उसके साथ इस बोगी में बैठी 18 साल की रूबी गंभीर रूप से घायल हो गई. रूबी का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है.

नवंबर में होने वाली थी प्रिया की शादी

ये भी पढ़ें

मेले में झूले में गिरने वाली प्रिया की मौत हो गई. परिवार वालों से मिली जानकारी के अनुसार प्रिया की शादी नवंबर में होने वाली थी. शादी में कुछ ही महीने बचे होने के कारण प्रिया और उसके परिवार वालों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं. इस हादसे के बाद प्रिया के परिवार में मातम छाया हुआ है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. जिस घर में खुशी का माहौल था वहां एक घटना के कारण सबकुछ मातम में बदल गया है.

सूचना मिलने के बाद चकिया एसडीपीओ सत्येंद्र कुमार सिंह पहुंचे जिसके बाद इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं उसके साथ उस बोगी में बैठी रूबी ने बताया कि, वह सब झूले पर बैठी थी. पूरा बोगी भर गया था, जिसमें दूसरे या तीसरे राउंड में यह हादसा हुआ. वह इस दौरान गिर गई इसलिए उसे कुछ याद नहीं आ रहा है. जैसे ही झूला टूटा और लड़की की मौत हुई वैसे ही झूला संचालक वहां से फरार हो गया. घटना के बाद लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular