fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

मेरे साथ की गई मारपीट, घेरा गया रास्ता… रोकर BJP की महिला नेता ने सुनाई आपबीती | moradabad district president BJP woman leader adesh chaudhary accused of assault and siege-stwat


मेरे साथ की गई मारपीट, घेरा गया रास्ता... रोकर BJP की महिला नेता ने सुनाई आपबीती

भाजपा नेता आदेश चौधरी ने रोते हुए वीडियो शेयर किया

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मुरादाबाद की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां जिला अध्यक्ष आदेश चौधरी वीडियो में उनके साथ हुई मारपीट का आरोप जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष व उनके बेटे पर लगा रही हैं.

साथ ही साथ थाने में उनकी सुनवाई न करने का आरोप भी उन्होंने लगाया है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने महिला के खिलाफ ही जिला सहकारी बैंक से धोखाधड़ी करके पैसे निकालने की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का यह भी कहना है कि उसने महिला के शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

फेसबुक पर लाइव आकर किया वीडियो शेयर

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4 दिन पुराना है. आदेश चौधरी ने अपने फ़ेसबुक एकाउंट पर लाइव आकर यह वीडियो अपलोड की है. इस वीडियो में महिला ने आरोप लगाया है कि उनका रास्ता रोककर विजयभान सिंह और उनके बेटे कपिल मलिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट किया है. उन्होंने कॉल करके पुलिस को बुलाया. जब उन्हें कोई मदद नहीं मिली तो वह थाने पर भी गई. थाने जाने पर भी उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई.

ये भी पढ़ें

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि उन्हें यह वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से मिला है. इसकी जानकारी होने के बाद उन्होंने जब जांच की तो पता चला कि महिला के खिलाफ धोखाधड़ी को लेकर थाना सिविल लाइंस पर तहरीर के आधार पर धारा 420, 467, 468, 471 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें जिला सहकारी बैंक से धोखाधड़ी करके पैसा निकालने का प्रयास का आरोप है लगाया गया है. एसपी सिटी ने कहा कि महिला की ओर से लगाए जा रहे आरोप की भी जांच की जा रही है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular