fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

मेरी जगह अक्षय कुमार की…मनीषा रानी ने बताई एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह | manisha rani unfollow elvish yadav due to later chose photo with akshay kumar over her read details


मेरी जगह अक्षय कुमार की...मनीषा रानी ने बताई एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह

एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती में दरार?Image Credit source: सोशल मीडिया

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे. लेकिन एल्विश के शो जीतने के बाद मनीषा रानी और अभिषेक ने उनसे दूरियां बना लीं. हालांकि इन तीनों ने कभी भी ये दोस्ती टूटने की वजह के बारे में बात नहीं की थी. दरअसल सूत्रों की मानें तो बार-बार समझाने के बावजूद मनीषा का नेशनल टीवी पर फ़्लर्ट करना एल्विश यादव को पसंद नहीं आया था और यही वजह है कि उन्होंने मनीषा से दूरी बनाकर रखी थीं. हाल ही में एल्विश ने मनीषा की हरकतों को बचकानी भी कहा है. सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे को अनफॉलो कर चुके हैं. इस पुरे मामले को लेकर अब मनीषा रानी ने अपना पक्ष सामने रखा है.

मनीषा ने अपने व्लॉग में कहा, “एल्विश यादव को अनफॉलो करने के बाद मुझे काफी नेगेटिव मैसेजेस आए थे. लेकिन मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की. मुझे नेगेटिविटी से फर्क नहीं पड़ता, मैं सिर्फ अपनी जिंदगी में पॉजिटिव चीजों पर ध्यान देना चाहती हूं. लेकिन हाल ही में मैंने एल्विश यादव का एक इंटरव्यू देखा जहां उन्होंने कहा था कि मैं बचकानी हरकतें करती रहती हूं और मैंने उन्हें सबसे पहले अनफॉलो कर दिया था. उन्होंने पूरा इल्जाम मुझपर डाल दिया. लेकिन मैं चाहती हूं कि फैन्स मेरा पक्ष भी सुने.”

ये भी पढ़ें

मनीषा ने बताई एल्विश को अनफ़ॉलो करने की वजह

आगे मनीषा रानी बोलीं कि दरअसल एल्विश के दोस्त कटारिया एक कोलैबोरेशन डील लेकर मेरे पास आए थे. मैंने वो प्रोजेक्ट करने के लिए हां कह दी थी, एल्विश और मैंने साथ में कोलैबोरेशन वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. लेकिन इस वीडियो में मेरी जगह एल्विश ने अक्षय कुमार सर के साथ उनका फोटो पोस्ट में रखा. अब डील मेरे साथ थी तो फोटो भी मेरे साथ ही पोस्ट करना जरूरी था. मैंने मेरी टीम से ये बात कही.

मनीषा को मिला धोखा

मेरी टीम ने कटारिया से संपर्क किया. शुरुआत में उन्होंने कहा कि वो फोटो बदल देंगे. लेकिन उन्होंने पुरानी फोटो ही लगाकर रखी. आखिर में जब मेरी टीम ने फिर एक बार उनसे बात की तब एल्विश ने उन्हें कहा कि वो फोटो नहीं बदलेंगे और साथ में उन्होंने मेरी टीम को मैसेज दिया कि मनीषा को कहो अगर अगली बार कोई कोलैब करें तो अपने परिवार की फोटो पोस्ट करें. अगर उन्हें मेरे साथ एक फोटो रखने में शर्म आती है तो ये कैसी दोस्ती हुई? इस वजह से मैंने उन्हें अनफॉलो किया.”



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular