fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

मजदूरों से भरा पिकअप पलटा…चार की मौत 12 से ज्यादा घायल | four killed and 12 injured in arrah buxar national highway accident stwat


मजदूरों से भरा पिकअप पलटा...चार की मौत 12 से ज्यादा घायल

मजदूरों के भरा पिकअप पलटा

बिहार के आरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. मजदूरों से भरी एक पिकअप पलट जाने से तीन महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई . आरा-बक्सर नेशनल हाइवे के पास यह भीषण हादसा हुआ है. पिकअप पर सवार एक दर्जन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. यह सभी मजदूर शाहपुर के कारनामेपुर ओपी माधवपुर पिपरी गांव में फसल काटने के लिए गए. शनिवार की देर रात जब पिकअप पर सवार होकर सभी मजदूर वापस लौट रहे थे.

उसी दौरान रानी सागर मोड़ स्थित डायवर्सन के समीप उनकी पिकअप कंट्रोल से बाहर होकर पलट गई. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का मची रही. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर थानाध्यक्ष कुमार रजनीकांत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी जख्मी मजदूरों को पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है.

घायलों को किया पटना रिफर

इस दर्दनाक हादसे में इलाज के दौरान चार लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं, घायलों की हालत नाजुक देखते हुए आधा दर्जन मजदूरों को पटना रिफर किया गया है. घायलों में बक्सर जिला के सिकरौल थाना के डफाडीह टोला गांव की रहने वाली 46 साल की लालमनी देवी,14 साल के महावीर कुमार हैं.

ये भी पढ़ें

वहीं, 40 साल के अरविंद राम, 40 साल की किसनोत देवी, 54 साल की मगली देवी, उसी थाना के बशाव कला गांव की रहने वाली 50 साल की सोनाक्षी देवी, 42 साल की मालकोनी देवी, 20 साल की गुड़िया कुमारी, 45 साल के रमेश राम, उसी जिले के मुरार थाना के चौगाई गांव के रहने वाले 55 साल के शिव कुमार राम एवं रोहतास जिला के दिनारा थाना के बीसी खुर्द गांव के रहने वाले 30 साल के शिव बच्चन राम और अरविंद राम शामिल हैं.

परिजनों ने बताया कि सभी मजदूर पिपरी गांव में मसूरी काटने के लिए गए थे. शनिवार की देर रात जब पिकअप पर सवार होकर सभी मजदूर वापस लौट रहे थे, उसी दौरान रानी सागर मोड़ के पास डायवर्सन पर उनकी पिकअप गाड़ी तेज रफ्तार में थी, जिस कारण यह पलट गई.

रिपोर्ट-विशाल कुमार/भोजपुर



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular