fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

बिहार: भोजपुर में भीषण हादसा, दो महिलाओं की मौत; गुस्साए लोगों ने आगजनी कर जाम की सड़क | arrah highway accident two womens died one injured in bihar stwvs


बिहार: भोजपुर में भीषण हादसा, दो महिलाओं की मौत; गुस्साए लोगों ने आगजनी कर जाम की सड़क

बिहार में ट्रक एक्सीडेंट पर भड़के लोग कर रहे सड़क पर विरोध प्रदर्शन

बिहार के आरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. आरा में ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर हो गई. हादसा में बाइक पर सवार दो महिलाओं की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई. वहीं बाइक चला रहे युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है. हादसा इतना भयावह था कि ट्रक दोनों महिलाओं के शव को कुछ दूरी तक घसीटता ले गया. इसके बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया. वहीं घटना से गुस्साई भीड़ ने हाइवे को जाम कर दिया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लोगों को मदद का आश्वासन दिया है.

घटना 31 मार्च रविवार की सुबह की है. मृतकों की पहचान पीरो की रहने वाली 45 वर्षीय सुशीला देवी और 40 वर्षीय रिंकी देवी के रूप में हुई है. सुशीला देवी को उसकी भाभी की मौत की खबर मिली थी, जिसके बाद सुशीला अपनी देवरानी रिंकी देवी और बेटे के साथ बाइक से शिवपुर जा रही थी. इस दौरान पीरो थाना क्षेत्र के पीरो-बिहिया स्टेट हाईवे पर दुसाधी बधार शिव मंदिर के पास इनकी टक्कर एक बालु लदे ट्रक से हो गई.

हादसा इतना भयानक था दोनों महिलाओं की ट्रक से कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चला रहा बेटा घायल हो गया. इतना ही नहीं ट्रक दोनों महिलाओं के शवों को कुछी दूरी तक घसीटता ले गया, ट्रक ड्राइवर कुछ ही दूरी पर ट्रक से उतरा और ट्रक छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ. वहीं महिलाओं की दर्दनाक मौत के बाद आसपास के लोग घटना स्थल पर जा पहुंचे और पुलिस को कॉल कर सूचना दी.

ये भी पढ़ें

क्या कहा नगर परिषद के सभापति ने ?

इस दौरान गुस्साए लोगों की भीड़ ने ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया. साथ ही पीरो-बिहिया हाईवे पर आग जलाकर कर काफी देर विरोध प्रदर्शन भी किया. वही घटना के बाद पीरों के नगर परिषद के सभापति किरण उपाध्याय ने कहा कि पीरों में ट्रकों के आने-ृजाने के कारण रोज लोग दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं, जिस पर लगाम नहीं लग पा रहा है. उन्होंने प्रशासन से यह मांग की है कि नो एंट्री के समय में ट्रैकों का परिचालन पूरी तरह से रोका जाए ताकि आने वाले समय में ऐसी और कोई घटना दुबारा न हो सके.

लोग सड़क पर खड़े होकर मुआवजे की मांग कर रहे थे, जिसके बाद पीरो थाना समेत दूसरे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायल का अस्पताल में इलाज जारी है.

रिपोर्ट-विशाल कुमार (भोजपुर)



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular