fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

प्रीति जिंटा के खिलाड़ी ने कराया लाखों रुपये का नुकसान, लाइव मैच में हुआ ये हादसा, VIDEO | preity zinta Punjab Kings Liam Livingstone shot hit Spider cam during LSG vs PBKS match in IPL 2024


प्रीति जिंटा के खिलाड़ी ने कराया लाखों रुपये का नुकसान, लाइव मैच में हुआ ये हादसा, VIDEO

पंजाब के खिलाड़ी ने कराया लाखों का नुकसान (Photo: AFP)

एक तो प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स को हार मिली. ऊपर से उसके खिलाड़ी ने लाखों रुपये का नुकसान भी करा दिया. जी नहीं, टीम का नुकसान तो सिर्फ मैच के नतीजे के फेवर में ना आने का ही हुआ. लाखों रुपये वाला नुकसान तो IPL के आयोजकों का लाइव मैच में तब हो गया, जब वो हादसा हुआ, जिसके पीछे पंजाब किंग्स के उस खिलाड़ी का हाथ रहा. हालांकि, जो भी हुआ वो कोई जान-बूझकर किया काम नहीं रहा. ये तो मैदान पर खेल-खेल में हो गया.

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी कौन सा हादसा हो गया, जिसके बाद नुकसान सीधे लाखों रुपये में पहुंच गया. तो ये नुकसान उस कैमरे के टूटने से हुआ, जो मैदान पर मैच के दौरान लगा था. अब सवाल है कि कैमरा टूटा कैसे? तो बता पहले तो ये जान लीजिए कि जिस कैमरे की हम बात कर रहे हैं, वो स्पाइडर कैमरा था. इस कैमरे की कीमत लाखों में होती है. ये टूट गया क्योंकि पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लायम लिविंग्सन का एक शॉट सीधा उस पर जा लगा.

प्रीति जिंटा के खिलाड़ी ने कराया लाखों का नुकसान

पंजाब किंग्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज लायम लिविंग्सन जो कि इंजर्ड थे, फिर भी टीम के लिए लड़ने उतरे थे. उन्हीं का एक शॉट सीधा मैदान में घूम रहे स्पाइडर कैम में जा लगा. अचानक हुए इस हादसे में कैमरा तो टूटा ही, उसमें कैप्चर सारे फुटेज भी तबाह हो गए.

ये भी पढ़ें

लिविंगस्टन का प्रयास असफल, पंजाब किंग्स की हुई हार

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लायम लिविंगस्टन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 17 गेंदों पर नाबाद 28 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. उनके इस प्रयास से हालांकि टीम जीत नहीं पाई. 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स 20 ओवर में 5 विकेट पर 178 रन ही बना सकी और मुकाबला 21 रन से हार गई. ये पंजाब किंग्स की इस सीजन में खेले 3 मैचों में लगातार दूसरी हार रही. वहीं 2 मैचों के बाद लखनऊ की पहली जीत.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular