fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

पानी में घुसकर टाइगर ने हिरण का किया शिकार, बेरहमी से ऐसे उतारा मौत के घाट | tiger attack on deer and made him prey video goes viral on social media


पानी में घुसकर टाइगर ने हिरण का किया शिकार, बेरहमी से ऐसे उतारा मौत के घाट

शॉकिंग वायरल वीडियो

जंगल भले ही दूर से आपको काफी ज्यादा शांत लग सकता है लेकिन असल में इसकी सच्चाई कुछ और ही होती है. यहां एक खास तरीके की जंग हमेशा चलती रहती है. जिसमें जीत हमेशा की उसी की होती है, जिसमें ताकत हो और जो हर परिस्थिती में लड़ना जानता हो. इससे जुड़े कई वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. जिन्हें ना सिर्फ लोगों द्वारा देखा जाता है बल्कि जमकर शेयर भी किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों भी लोगों के बीच चर्चा में है.

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि जंगल में बिग कैट्स का अपना एक अलग दबदबा होता है. यहां शेर, चीता, टाइगर. ये जब चाहे, जिसका चाहे उसका शिकार कर लेते हैं. खासकर अगर बात की जाए टाइगर की तो ये अगर किसी के पीछे पड़ जाए तो उसका बचना लगभग नामुमकिन हो जाता है. अब सामने आए इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें एक हिरण अपनी जान बचाने के लिए नदी में घुस तो जाता है लेकिन टाइगर उसका पीछा वहां भी नहीं छोड़ता और वो उसका काम तमाम कर देता है.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हिरण बाघ से बचने के लिए पानी में चला जाता है, लेकिन बाघ उसका पीछा नहीं छोड़ता. इतना ही नहीं वो जबड़े से हिरण को घसीटकर जमीन पर लेकर आता है और जमीन पर लाकर उसको मौत के घाट उतारता है. इस क्लिप को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो रणथंभौर नेशनल पार्क का बताया जा रहा है.

इस वीडियो को इंस्टा पर @ranthambhorepark नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ ये नजारा काफी ज्यादा हैरान कर देने वाला है.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ बाघ की ताकत वाकई बड़ी जबरदस्त है और इससे बचना हर किसी के बस की बात नहीं है.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular