fbpx
Monday, July 15, 2024
spot_img

पंजा लड़ाने गया शख्स, खेल खेल में टूट गया हाथ, वीडियो देख लोगों के उड़े होश | Man hand broken while Arm Wrestling people shocked after watching the viral video


पंजा लड़ाने गया शख्स, खेल-खेल में टूट गया हाथ, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

पंजा लड़ाने के चक्कर में टूट गया हाथ (फोटो: Twitter/@gharkekalesh)

आर्म रेसलिंग यानी पंजा लड़ाना भी एक खेल है, जो दुनिया में हर कोने में खेला जाता है. कई जगहों पर इसकी प्रतियोगिताएं होती हैं तो कई लोग मौज-मस्ती में एक दूसरे से पंजा लड़ाने लगते हैं और अपनी शारीरिक ताकत का नमूना दिखाते हैं. कई बार ऐसा भी होता है कि लोग खेल-खेल में खुद का ही नुकसान कर बैठते हैं. इस आर्म रेसलिंग में भी ऐसा ही होता है. लोग शेर बनकर पंजा लड़ाने तो चले जाते हैं, लेकिन बाद में अपना ही नुकसान कर बैठते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों के होश उड़ गए हैं.

दरअसल, एक शख्स मजे-मजे में पंजा लड़ाने के लिए गया, लेकिन इस चक्कर में उसका हाथ ही टूट गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंजा लड़ाने की बाकायदा एक प्रतियोगिता हो रही है, जिसे एक लड़का होस्ट कर रहा है. इस बीच लाल टी-शर्ट पहने एक शख्स वहां पहुंचता है और कुर्सी पर बैठे शख्स से हाथ मिलाता है और फिर उससे पंजा लड़ाने के लिए कुर्सी पर बैठ जाता है. फिर जैसे ही खेल शुरू होता है, सामने वाला शख्स उसपर भारी पड़ने लगता है. इस दौरान सामने बैठा शख्स जैसे ही लाल टी-शर्ट वाले का हाथ नीचे की ओर दबाता है, अचानक ही उसके हाथ की हड्डी क्रैक हो जाती है. ये नजारा देख कर सबके होश उड़ जाते हैं.

ये भी पढ़ें

देखिए वीडियो

इस होश उड़ा देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘आर्म रेसलिंग कोई मजाक नहीं है, इससे कभी-कभी गंभीर चोट लग सकती है’. महज 33 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 75 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘अगर आर्म रेसलिंग का सही तरीका पता हो, तो ही करना चाहिए’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘भाई ये देखकर तो मेरे हाथ में दर्द होने लगा’.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular