fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

तुम्हें बाद में तकलीफ होगी…रणदीप हुड्डा को सलाह देते हुए सलमान खान ने ऐसा क्यों कहा था | Randeep hooda talks about salman khan says sultan actor always give him good advice


तुम्हें बाद में तकलीफ होगी...रणदीप हुड्डा को सलाह देते हुए सलमान खान ने ऐसा क्यों कहा था

रणदीप हुड्डा और सलमान खान

रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म स्वतंत्र्या वीर सावरकर को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म की रिलीज़ से पहले और इसके आने के बाद भी रणदीप लगातार इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म में विनायक दामोदार सावरकर का किरदार उन्होंने ने ही निभाया है. साथ ही इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है.

लगातार इंटरव्यूज़ दे रहे रणदीप हुड्डा अपनी फिल्म के बारे में तो बात कर ही रहे हैं. इसके अलावा वो फिल्म इंडस्ट्री और इसमें काम करने वालों के बारे में भी मज़ेदार बातें शेयर कर रहे हैं. अब एक इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने तीन फिल्मों में साथ काम करने वाले सलमान खान के बारे में बात की है. रणदीप हुड्डा ने सलमान खान को इंडस्ट्री में अपना ब्रो यानी खास दोस्त बताया है.

सलमान खान ने दी ये सलाह

रणदीप हुड्डा जब सलमान से मिलते हैं तो क्या बाते होती हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा, “हंसी मजाक की बातें, बॉडी की बातें, काम की बातें. वो हमेशा मुझे राय देते रहते हैं कि और पैसा कमाना है तुझे और काम करना चाहिए…तुम अपना संपत्ति नहीं बनाओगे काम कर के तो तकलीफ होगी बाद में. बहुत कुछ बोलते हैं वो मुझे, पर मैंने बहुत कम बातों पर अमल किया है. पर हमेशा मेरा अच्छा ही दिल में रखकर बात करते हैं सलमान.”

ये भी पढ़ें

रणदीप हुड्डा ने कहा कि सलमान खान हमेशा अच्छी सलाह देते हैं. उन्होंने कहा, “मैं अमल नहीं कर पाया. कुछ मेरा सोचने का तरीका अलग होता है. पर मैं सलाह सुनता हूं और मैं कहीं न कहीं अमल करने की कोशिश भी करता हूं, पर जितना हो सकता है. मैं खुद को बदल तो सकता नही हूं.” रणदीप हुड्डा ने कहा कि सलमान खान इंटेंस, समझदार और विचारशील शख्स हैं.

रणदीप हुड्डा और सलमान खान ने साथ में तीन फिल्मों में काम किया है. दोनों ने पहली बार साल 2014 में आई किक में साथ काम किया था. इसके बाद 2016 में सुल्तान और फिर 2021 में राधे में साथ काम किया. रणदीप सलमान की किक में पुलिसवाले बने थे. इसके अलावा सुल्तान में कोच और राधे में विलेन बने थे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular