fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

चेहरे पर ऐसी घिनौनी चीज लगाती है ये लड़की, जानकर ही आने लगे उल्टी | Woman claimed she uses her menstrual blood as a face mask to maintain looks and selling to others


चेहरे पर ऐसी घिनौनी चीज लगाती है ये लड़की, जानकर ही आने लगे उल्टी

अपने चेहरे पर पीरियड ब्लड लगाती है ये लड़की (फोटो: Instagram/xehli)

खूबसूरत और हमेशा जवां दिखना भला कौन नहीं चाहता है और इसके लिए लोग तमाम तरह के उपाय भी करते हैं. कोई डॉक्टर की सलाह पर दवाइयों का सेवन करता है तो कोई अपने चेहरे पर प्राकृतिक जड़ी-बूटियों का लेप लगाता है और कई लोग तो जड़ी-बूटियों का सेवन भी करते हैं. दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो अपनी खूबसूरती और फिट रहने से जुड़ा नुस्खा लोगों को बताते हैं, जिसपर लोग अमल भी करते हैं, लेकिन आजकल एक ऐसी लड़की चर्चा में है, जो खुद को खूबसूरत और जवां रखने के अपने चेहरे पर ऐसी घिनौनी चीज लगाती है, जिसके बारे में जानकर ही लोगों को उल्टी आने लगे.

ये लड़की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर काफी फेमस है. 22 साल की इस लड़की को टिकटॉक क्वीन Xheli G के नाम से जाना जाता है. वैसे आमतौर पर तो 20-22 की उम्र के लड़के-लड़कियों की त्वचा अच्छी ही होती है, लेकिन इसके बावजूद ये लड़की अपने चेहरे पर एक ऐसा फेस मास्क लगाती है, जो बहुत ही अजीब है. वह दावा करती है कि ये चीज लगाने से उसकी त्वचा और भी सुंदर दिखती है. डेली स्टार कि रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का कहना है कि वह अपने चेहरे पर पीरियड्स का ब्लड लगाती है और इससे उसे अपनी खूबसूरती को मेनटेन रखने में मदद मिलती है.

पीरियड आने का करती है इंतजार

आमतौर पर तो लड़कियां ये चाहती हैं कि उनका पीरियड जल्द से जल्द खत्म हो जाए, ताकि उन्हें दर्द और पीरियड के दौरान होने वाली तमाम तरह की शारीरिक समस्याओं से छुटकारा मिले, लेकिन ये ऐसी लड़की है, जिसे अपने पीरियड का इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें

अपने पीरियड ब्लड को बेचती है ये लड़की

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की कहती है कि वह अपने पीरियड्स ब्लड को डिब्बे में भरकर बेचती भी है. वह दावा करती है कि लोगों के बीच इसकी डिमांड है, इसलिए वो ब्लड के साथ कुछ और भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स मिलाती है और उसे बेचती है. वह इस अजीबोगरीब ब्यूटी प्रोडक्ट को इको फ्रेंडली तरीका बताती है. उसका कहना है कि इससे त्वचा सुंदर बनी रहती है और सबसे खास बात लोग प्लास्टिक के इस्तेमाल से भी बच जाते हैं, जो नुकसानदायक ही होती है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular