fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

क्यों ट्रेंड में #ClickHere? क्या है इसमें खास की जनता से लेकर नेता तक हो दिवाने | What is Click here know all about this viral trend on X


क्यों ट्रेंड में #ClickHere? क्या है इसमें खास की जनता से लेकर नेता तक हो दिवाने

X को एवरीथिंग ऐप बनाने के लिए एलन मस्क कड़ी मशक्कत कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर को भी इसी नीयत से खरीदा था ताकि इसे एक ऐसे ऐप में तब्दील किया जा सके जहां एक ही जगह कई तरह के काम किए जा सकें.

अब समय बदल चुका है और जमाना सोशल मीडिया का है. इस में आए दिन कई तरह के ट्रेंड वायरल होते रहते हैं, जिसको लेकर हर किसी की अपनी-अपनी राय होती है. अब सामने आए इस ट्रेंड को ही देख लीजिए, जिस पर हजारों पोस्टों की भरमार हो गई. क्या नेता, क्या राजनेता, क्या आम और क्या खास? हर कोई इसका दीवाना बना हुआ है और इसका इस्तेमाल अपने-अपने हिसाब से किए जा रहे हैं.

ये इमेज सादे सफेद पेज पर बोल्ड काले फ़ॉन्ट का बना हुआ था, ये एक तीरछे तीर की तरह था. जिसे देखने के बाद आप यही कहेंगे- इसका नेचर आखिर कैसा है? अब अगर आपको भी जानना है कि ये क्या है तो हम आपको बता दें कि ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के हिस्से का ही एक रूप है, जिसमें आप 420 शब्दों तक अपनी बात को कह सकते हैं और उस इमेज के बारे में समझा सकते हैं. बता दें कि ऑल्ट टेक्स्ट फीचर 2016 में X पर पेश किया गया था.

यहां समझिए खेल

अब जैसे ही लोगों ने इस चैलेंज को देखा हर कोई इसको इस्तेमाल करने. नतीजा ये रहा है कि ये एक चैलेंज बन गया और अब ये X ( पहले ट्विटर) पर टॉप ट्रेंड करने लगा. जिस पर लोगों अब अपना-अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

समझ में आया खेल?

लोगों ने पूछे सवाल

बता दें कि आम लोगों के अलावा इस ट्रेंड में बीजेपी भी शामिल हुई. पार्टी ने अपने पोस्ट के ऑल्ट टेक्स्ट सेक्शन में हिंदी में लिखा फिर एक बार मोदी सरकार और फिर इसी के बीच आम आदमी पार्टी ने भी इस ट्रेंड का फायदा उठाते हुए 31 मार्च को होने वाली अपनी मेगा रैली पर एक संदेश दिया. वैसे आपको ये नया फीचर कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताइएगा.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular