fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

एयर प्यूरीफायर का काम करेगा ये पंखा, आपको देगा ठंडी और शुद्ध हवा | This fan will work as an air purifier will give you cool and pure air


एयर प्यूरीफायर का काम करेगा ये पंखा, आपको देगा ठंडी और शुद्ध हवा

यह पंखा बिना किसी तरह की आवाज किए चुपचाप चलते हैं.

गर्मियां आ चुकी हैं, बच्चों की स्कूल की छुट्टी भी होने वाली है और बहुत से लोग अब बच्चों को लेकर पूरा परिवार के साथ कार से लॉग वेकेशन पर जानें की तैयारी कर रहे होंगे. अगर आप भी ऐसी कोई प्लानिंग कर रहे हैं तो अपनी गाड़ी की टंकी फुल कराने से पहले आपको इस खबर को जरूर पढ़ लेना चाहिए, क्योंकि हम नहीं चाहते कि आपका इस महंगाई के दौर में कोई नुकसान हो.

दरअसल अक्सर देखा गया है कि जब भी लोग परिवार और बच्चों के साथ लॉग वीकेंड या वेकेशन पर जाते हैं तो सबसे पहले गाड़ी के फ्यूल टैंक को फुल कराते हैं. गर्मी के मौसम में अगर आप गाड़ी के फ्यूल टैंक को फुल करा रहे हैं, तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं, जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं.

कूल ग्लांस एफ3 फैन देगा राहत

ये भी पढ़ें

अगर आप हवा में मौजूद प्रदूषण को हटाना चाहते हैं और दमघोटू हवा से मुक्ति चाहते हैं, तो आपको कूल ग्लांस एफ3 फैन खरीदना चाहिए. कूल कंपनी ने इस फैन को हाल ही में लॉन्च किया है. इस फैन में तीन स्टेप फिल्ट्रेशन सिस्टम दिया है, जिसमें प्री फिल्टर, वास्तविक एचईपीए फिल्टर और एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर शामिल है. कूल ग्लांस एफ3 हवा में मौजूद प्रदूषण फैलाने वाले कणों, एलर्जी फैलाने वाले तत्वों और दुर्गंध को प्रभावी ढंग से पकड़ लेता है और उपभोक्ताओं को स्वच्छ और ताजी हवा प्रदान करता है, जिससे वह बेहतर ढंग से सांस ले सकें. इससे उपभोक्ताओं को एलर्जी, अस्थमा और सांस लेने से जुड़ी दूसरी परेशानियों से राहत मिलती है.

बिना शोर के देते हैं मस्त हवा

यह पंखे बिना किसी तरह की आवाज किए चुपचाप चलते हैं. कूल फैंस एफ3 पंखों के चलने का शोर कम से कम होना सुनिश्चित करता हैं, जिससे यह पंखे यूजर के रोजमर्रा के काम में कोई रुकावट डाले बिना उन्हें स्वच्छ और ताजी हवा में सांस लेने की इजाजत देते हैं. इन पंखों के चलने में कोई शोर न होने से यह उन बेडरूम्स, लिविंग रूम्स, ऑफिस और दूसरी जगहों के लिए परफेक्ट हैं, जहां शांति बनाए रखने को प्राथमिकता दी जाती है.

स्मार्ट सेंसर से स्पीड होती है कंट्रोल

इन पंखों में लगी स्मार्ट सेंसर टेक्नोलॉजी कूल ग्लांस एफ3 की परफॉर्मेंस को और शानदार बनाती है. यह हवा की गुणवत्ता के आंकड़ों के आधार पर पंखे की स्पीड को तुरंत एडजस्ट करता है. इससे न केवल इन पंखों की प्रभावी ढंग से हवा को शुद्ध करने की क्षमता बढ़ती है, बल्कि इससे बिजली की भी बचत होती है. इस तरह यह पर्यावरण की स्वच्छता और स्थिर रहन-सहन के लिए बेहतरीन पसंद है.

कूल ग्लांस एफ 3 पंखों की परफॉर्मेंस तो जबर्दस्त है ही, यह शानदार और खूबसूरत डिजाइन में मिलते हैं, जो किसी घर या ऑफिस के माहौल में सहज रूप से घुल-मिल जाते हैं. यह पंखे असाधारण क्रियाशीलता का प्रदर्शन करते हैं. यह खूबियां किसी भी घर या ऑफिस की खूबसूरती बढ़ाने के लिए इन पंखों को परफेक्ट बनाती हैं. कूल ग्लांस एफ3 की लॉन्चिंग विशेष रूप से कूल की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्मों पर की गई है. इन फैन पर कंपनी दो साल की वॉरंटी देती है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular