fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

अप्रैल में OTT पर रिलीज होने जा रही हैं ये बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्में, न करें मिस | upcoming Ott Release Including Farre Amar Singh Chamkila Parasite the gray Adrishyam This Movie and Web Series


अप्रैल में OTT पर रिलीज होने जा रही हैं ये बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्में, न करें मिस

अमर सिंह चमकीला की बायोपिक

आने वाले दिनों में ओटीटी पर कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जिनका मजा आप घर बैठे आराम से उठा सकते हैं. ये वेब सीरीज और फिल्में आपको अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिल जाएंगी. चलिए आपको अपकमिंग वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताते हैं

फर्रे

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे 5 अप्रैल को ओटीटी पर आ जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन सौमेंद्र पाधी ने किया है. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं. इस फिल्म से अलिजेह अग्निहोत्री ने बॉलीवुड डेब्यू किया. सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म अब ओटीटी पर आ रही है.

अमर सिंह चमकीला

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अमर सिंह चमकीला भी जल्द ही आपको देखने के लिए मिलेगी. ये फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आ जाएगी. बता दें कि ये फिल्म सीधा ओटीटी पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. उन्होंने सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर ये फिल्म बनाई है.

ये भी पढ़ें

पैरासाइट द ग्रे

कुछ समय से भारत में कोरियन फिल्मों और वेब सीरीज का क्रेज बढ़ गया है. ऐसे में अगर आपको भी कोरियन फिल्में और सीरीज देखना पसंद है, तो आपके लिए भी इस लिस्ट में एक बढ़िया फिल्म है. इसका नाम पैरासाइट द ग्रे है. ये फिल्म आपको ओटीटी पर देखने के लिए मिलेगी, जो 5 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आ जाएगी.

हनुमान

साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म हनुमान का ओटीटी पर आने का इंतजार भी खत्म होने वाला है. फिल्म ने सिनेमाघरों में रहकर खूब कमाई की. लोगों को फिल्म काफी पसंद आई. फिल्म ने 200 करोड़ का रिकॉर्ड कलेक्शन किया. इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब ये फिल्म आप तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

अदृश्यम

थ्रिलर सीरीज अदृश्यम भी ओटीटी पर आएगी. इस सीरीज में पूरे 65 एपिसोड होंगे. ये सीरीज 11 अप्रैल को सोनी लिव पर रिलीज होगी. बता दें इस सीरीज में ये हैं मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी और एजाज खान लीड रोल में नजर आएंगे. इसका निर्देशन सचिन पांडे ने किया है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular