fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

Crew Box Office: बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की ‘क्रू’ ने भरी उड़ान, पहले दिन कमा लिए इतने करोड़ | crew box office collection day 1 kareena kapoor tabu and kriti sanon starrer film


Crew Box Office: बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की 'क्रू' ने भरी उड़ान, पहले दिन कमा लिए इतने करोड़

करीन कपूर की फिल्म ‘क्रू’ की कमाई

लंबे वक्त से करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ को लेकर बज बना हुआ था. 29 मार्च को सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज हो गई है. इस फिल्म में तीन महिलाओं की कहानी दिखाई है, जो एक एयरलाइन्स कंपनी में काम करती है. वो कंपनी दिवालिया हो चुकी है. तीनों महिलाओं के सपने काफी बड़े हैं, लेकिन बीच में वही खाली जेब का मसला फंसता है. बहरहाल, अब देखते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के जरिए ये तीनों एक्ट्रेसेस अपनी जेब भरने में सफल हो पाईं हैं या नहीं.

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में कॉमेडी तो है ही, लेकिन उसके साथ ही इसमें स्मगलिंग, चोरी-डकैती, सस्पेंस भी है. यानी फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है. सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को लोगों और क्रिटिक्स की तरफ से अच्छे रिव्यू देखने को मिल रहे हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया है. सैकनिल्क की शुरुआती रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन इस फिल्म ने अनुमानित 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. फाइनल डेटा सामने आने के बाद इसमें थोड़े-बहुत बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

दूसरे दिन 10 करोड़ से ज्यादा की उम्मीद

फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और फिल्म ने एक अच्छा नंबर अपने नाम किया. इसे गुड फ्राइडे की छुट्टी होने का भी फायदा मिला. ऐसे में दूसरे और तीसरे दिन (शनिवार और रविवार) भी छुट्टियां होने की वजह से फिल्म की कमाई में पहले दिन के मुकाबले इजाफा देखने को मिल सकता है. ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

ये भी पढ़ें

अगर फिल्म को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स मिला तो शुरुआती तीन दिनों में फिल्म 29-30 करोड़ आराम से अपने नाम कर लेगी. वहीं दूसरे वीकेंड से पहले यानी वीकडेज में ये फिल्म अपनी लागत निकाल लेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट 40-50 करोड़ के बीच में हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular